राजस्थान : पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन सड़क दुर्घटना में बाल बाल बचे

0
3

सवाईमाधोपुर। भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया (india former cricket team captain) के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) की गाड़ी लालसोट कोटा मेगा हाईवे (Kota -Lalsot mega highway) पर सूरवाल थाना क्षेत्र के फूल मोहम्मद चैराहे के पास का अनियंत्रित (car accident) होकर एक ढाबे में घुस गई। जिसमें अजहरुद्दीन बाल-बाल बचे हैं। पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे। इस हादसे में मौके पर ढाबे पर काम कर रहा एक युवक भी घायल हो गया।

मौके पर जमा हुई भीड़

370860 image1

इस दौरान मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। कार में क्रिकेटर अजहरुद्दीन को देख सभी लोग अचंभित रह गए। मोहम्मद अजहरुद्दीन परिवार के साथ नया साल मनाने के लिए सवाई माधोपुर के रणथंभौर जा रहे थे। इस दौरान अजहरुद्दीन के साथ आ रहे व्यक्ति को हल्की चोट आई। इसके बाद दूसरी गाड़ी से मोहम्मद अजहरुद्दीन को परिवार सहित होटल पहुंचाया गया. मोहम्मद अजहरुद्दीन और उनका परिवार अब रणथम्भौर के होटल अमन ए खास में पहुंच गया है।

इस हादसे में घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अजहरुद्दीन को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here