कंगना के ट्विटर अकाउंट निलंबित कराने को बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका

0
1
मुंबई, 3 दिसंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ गुरुवार की शाम बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High court) में एक याचिका दायर की गई है। इसमें रनौत पर उनके ट्विटर अकाउंट के जरिए लगातार देश में नफरत और घृणा फैलाने का आरोप लगाया गया है।
याचिकाकर्ता की ओर से दायर याचिका में कहा गया है कि कंगना के ट्वीट से देश में लगातार नफरत फैलाने, देशद्रोह फैलाने की कोशिश होती है और देश को उनके अतिवादी ट्वीट्स से विभाजित करने का प्रयास किया जा रहा है। याचिका में कहा गया है कि सोशल मीडिया में उन्होंने एक धर्म विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा कि ट्विटर एकमात्र ऐसा मंच नहीं है जहां वह अपनी राय दे सकती हैं।

कंगना ने ट्विटर पर लिखा है, मैं लगातार अखंड भारत की बात कर रही हूं। टुकड़े-टुकड़े गैंग से हर रोज लड़ रही हूं और मुझ पर ही देश बांटने का आरोप लग रहा है। वाह! क्या बात है, खैर मेरे लिए ट्विटर अकेला ऐसा प्लेटफॉर्म नहीं है।

उन्होंने कहा, टुकड़े गैंग याद रखना, मेरी आवाज दबाने के लिए तुम्हें मुझे मारना होगा और फिर मैं हर भारतीय के जरिए बोलूंगी और यही मेरा सपना है। तुम जो भी करोगे, मेरा सपना और मकसद ही सच होगा। इसीलिए मैं खलनायकों को प्यार करती हूं।

–आईएएनएस

एकेके/एसजीके