Boss Party : बॉस पार्टी में उर्वशी रौतेला का डांस देखकर दर्शक हुए हैरान

Urvashi Rautela dance in Boss Party

Urvashi Rautela , Urvashi Rautela dance , DSP, Bobby Kolli Boss Party, Boss Party Lyric Video, Chiranjeevi, Boss Party Urvashi Rautela, songs in telugu,telugu movie songs,video songs telugu,new telugu songs,waltair veerayya tittle teaser,megastar chiranjeevi,dsp, megastar 154,devi sri prasad songs,ks ravindra,chiranjeevi movies,megastar movies,mega154,mega 154 muhurtham,megastar movies,bobby movies,boss party song,

Urvashi Rautela dance in Boss Party

Urvashi Rautela inBoss Party : मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार (Urvashi Rautela) उर्वशी रौतेला अपनी लगन और मेहनत की बदौलत पूरी दुनिया में मशहूर हो रही हैं। अभिनेत्री हर दिन अधिक से अधिक लोकप्रिय हो गई है। अपने मोहक रूप और व्यक्तित्व के साथ, उर्वशी शो को चुराने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

अपने अथक प्रयासों और अभिनय के जुनून की वजह से अभिनेत्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। उर्वशी टॉलीवुड में भी खुद को स्थापित कर रही हैं; अभिनेत्री जल्द ही वाल्टेयर वीरैय्या में दिखाई देंगी। इस आगामी एक्शन एंटरटेनर के निर्देशक बॉबी कोल्ली हैं।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

दूसरी ओर, उर्वशी ने हाल ही में अपने अद्भुत नृत्य कौशल और करिश्माई व्यवहार की बदौलत “बॉस पार्टी” गाना जिसमे सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ उर्वशी दिखाई दी है ! इस गाने ने सबका दिल जीत लिया। दोनों की तीव्रता ने बार को काफी ऊपर उठा दिया है।

उर्वशी की मोहक नृत्यांगना उपस्थिति आपको मदहोश कर देगी। नेटिज़न्स का दावा है कि उर्वशी रौतेला बॉस पार्टी में रश्मिका के रंजीतामे और कियारा आडवाणी की बिजली से एक अरब गुना बेहतर हैं, जिससे हम बिलकुल सहमत है!

Urvashi Rautela dance in Boss Party

फैंस उनके शानदार लुक्स और डांस मूव्स के दीवाने हो गए, जिस पर उनके एक फैन ने कमेंट किया “@urvashirautela, आपकी खूबसूरती, आपका डांस, ऑनस्क्रीन व्यक्तित्व और आपका ओवरऑल परफॉर्मेंस, बॉस पार्टी में रश्मिका के रंजीतामे और कियारा आडवाणी की बिजली से अरब गुना बेहतर था आप हर स्तर आग लगा रही हैं, आपकी कोई तुलना नहीं है मैम ।

यह भी पढ़ें : UPI Full Form : यूपीआई ने आसान बनाई बैंकिग की राह, जाने कैसे

” एक फैन ने लिखा, “कमाल का डांस”, और दूसरे ने लिखा, “वह सबसे अच्छी हैं।” “मेगास्टार चिरू उर्वशी के साथ इंतज़ार कर रही है।” एक और ने लिखा। यह गाना दुनियाभर में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

गाना कुछ ऐसा है जो अपने बीट्स और बोल की वजह से हमारे दिमाग में अटका रहने वाला है। लिरिकल वीडियो हमारी आंखों को बहुत आकर्षक लगता है क्योंकि इसे एक खूबसूरत एस्थेटिक लोकेशन पर शूट किया गया है। देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित इस जीवंत संख्या में दोनों ने अपने डांस मूव्स दिखाए। नकाश, अजीज, डीएसपी और हरिप्रिया ने गाने को गाया।

वाल्टेयर वीरय्या, जो कई अन्य फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर प्रतिस्पर्धा करेगी, संक्रांति त्योहार पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : Urvashi Rautela , Boss Party,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version