Cannes Film Festival 2023 : कान फिल्म फेस्टिवल में पिंक ट्यूल गाउन में जलवा बिखेर रही उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela Cannes Film Festival 2023 Look In Pink Crocodile Jewellery

Cannes Film Festival 2023, Urvashi Rautela, Urvashi Rautela Biography, Urvashi Rautela Networth, Urvashi Rautela Films, , Cannes Film Festival, bollywood news, Cannes Film Festival, Urvashi Rautela Urvashi Rautela Cannes Film Festival 2023,

Urvashi Rautela Cannes Film Festival 2023 Look In Pink Crocodile Jewellery

मुंबई। कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2023 ) में (Pink Crocodile Jewellery ) पिंक ट्यूल गाउन में जलवा बिखेर रही (Urvashi Rautela) उर्वशी रौतेला है। फेस्टीवल (Cannes Film Festival ) में उर्वशी (Urvashi) की क्रोकोडाइल ज्वेलरी (Crocodile Jewellery) ने सबकी निगाह अपनी और खींच ली। उर्वशी कान फिल्म फेस्टिवल में दूसरी बार रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेर रही है। कान फिल्म फेस्टिवल की अपनी अलग पहचान है, जिसमें दुनियांभर के सितारे अपना जादू बिखेरते है।

Cannes Film Festival 2023 : कान फिल्म फेस्टिवल शुरु

फ्रेंच रिवेरा में 76वें कान फिल्म फेस्टिवल का बिगुल बज गया है। मंगलवार 16 मई से इसकी शुरुआत हो गई है जिसमें देश-विदेश के तमाम सितारे पहुंचे हैं। बॉलीवुड की भी कुछ हस्तियों ने अपने ग्लैमर का तड़का लगाया है। Cannes 2023 के रेड कार्पेट पर पहले ही दिन ‘पागलपंती’ एक्ट्रेस ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। वह ऊपर से नीचे तक तो खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उन्होंने अपने गले के साथ जो किया, उससे सच में मन घिना गया। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या है। आइए बताते हैं।

यह भी पढ़ें : SBI Mudra Loan : एसबीआई बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का मुद्रा लोन, ऐसे करें आवेदन

Cannes 2023 के रेड कार्पेट पर उर्वशी रौतेला ने अपना अलग अंदाज दिखाया। उर्वशी ने गुलाबी रंग का गाउन कैरी किया हुआ था। साथ ही बालों को भी बांधकर उसका हाई बन बनाया था। इसकी उन्होंने ढेर सारी फोटोज भी पोस्ट कीं। पेरिस की जानी-मानी डिज़ाइनर सिमा कॉउचर द्वारा डिज़ाइन किया गया एक मंत्रमुग्ध करने वाला गुलाबी ट्यूल गाउन पहने और कार्टियर क्रोकोडाइल ज्वेलरी से सजी उर्वशी रौतेला ने अपनी त्रुटिहीन शैली का प्रदर्शन किया और सभी को चकित कर दिया।

उर्वशी ने फ्लोरल रफल्स की टियर लेयर्स के साथ एक विशाल गुलाबी ट्यूल गाउन पहना था। एक स्टेटमेंट नेकपीस के साथ अपने लुक को पूरा कर रही है जिसमें दो घड़ियाल जुड़े हुए हैं। अभिनेत्री ने पूरे लुक को एक ही डिजाइन के हाई, साफ-सुथरे बन और हूप्स से कंप्लीट किया। चमकीले हीरे और कार्टियर जानवरों के टुकड़ों के जटिल डिजाइन ने उर्वशी की प्राकृतिक सुंदरता पर जोर दिया, जिससे देखने वाले मंत्रमुग्ध हो गए।

सिमा कॉउचर द्वारा सावधानी से तैयार किए गए गाउन में जटिल विवरण और एक मंत्रमुग्ध करने वाला सिल्हूट था जो पूरी तरह से उर्वशी की सुंदरता का पूरक था। ट्यूल की विशाल परतों ने एक स्वप्निल और ईथर प्रभाव पैदा किया, जिससे वह मशहूर हस्तियों के समुद्र के बीच खड़ा हो गया।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्समिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Boss Party : बॉस पार्टी में उर्वशी रौतेला का डांस देखकर दर्शक हुए हैरान

जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए पूर्व भारतीय मिस दिवा कथित तौर पर 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में परवीन बाबी की बायोपिक पेश करने जा रही हैं। उर्वशी एक फोटोकॉल लॉन्च इवेंट का हिस्सा होंगी, जहां उनके पास अपने चरित्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक मंच होगा। यह इस बात की झलक देगा कि बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज के लिए आगे क्या है।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tags : Urvashi Rautela , Cannes Film Festival 2023,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version