Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पोपट लाल करेगा दो लड़कियों से शादी ?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : Popatlal to marry two girls ?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episoce, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Old episode, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah History, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ott, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahapp, Popatlal, Jetha Lal, Anjali, TMKUC,

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : Popatlal to marry two girls ?

मुंबई। छोटे पर्दे का फेमस धारावाहिक (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) तारक मेहता का उल्टा चश्मा के (Popat Lal) पोपट लाल के पास अब एक साथ दो लड़कियों से शादी का प्रस्ताव आ गया है। वहीं ट्रैक में पोपटलाल ने अपना नाम बदलकर प्यारेलाल रख लिया है। ऐसा उन्होने एक ज्योतिषी की सलाह पर किया है। ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने योग्य वधू खोजने और विवाह करने के लिए ऐसा किया।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : Popatlal to marry two girls ?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : पोपट लाल को मिले दो शादी के प्रस्ताव

यह तरकीब उसके लिए कमाल का काम कर रही है। प्यारेलाल के रूप में उनके पास शादी के दो प्रस्ताव हैं। एक अंजलि मेहता के रिश्तेदार का है और दूसरा मैरिज ब्यूरो का क्लाइंट है। दोनों ने प्यारेलाल से शादी करने में दिलचस्पी दिखाई है।

इन दोनों लड़कियों में से पोपटलाल उर्फ प्यारेलाल किसे चुनेंगे? क्या हो जाएगा? क्या उनके फैसले का तारक मेहता और अंजलि मेहता के साथ उनके रिश्ते पर असर पड़ेगा?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : Popatlal to marry two girls ?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 3700 से अधिक एपिसोड

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3700 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में गुकुलधामची दुनियादारी और तेलुगू में तारक मामा अयो रामा को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

Tags : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah,  Popatlal, Jetha Lal, Anjali, TMKUC,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version