तारक मेहता का उल्टा चश्मा के असित कुमार मोदी की सफलता का रहस्य कड़ी मेहनत और भगवान का आशीर्वाद

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : Asit Kumarr Modi’s success is hard work and God’s blessings

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah , Asit Kumarr Modi, , TV, Cinema, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast, 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : The secret of Asit Kumarr Modi's success is hard work and God's blessings

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : मुंबई। लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता (Asit Kumarr Modi) असित कुमार मोदी ने अपनी सफलता का श्रेय कड़ी मेहनत और दैवीय कृपा को दिया। एक साक्षात्कार में, मोदी ने कहा कि उनके काम के प्रति समर्पण, जुनून और भगवान में उनका विश्वास से उन्हें अपने करियर में सफल होने में मदद मिली है ।

ष्इससे पहले कि कैमरे चालू हों और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग शुरू हो, टीम हर दिन मंदिर में प्रार्थना करने और आशीर्वाद लेने के लिए समय बिताना सुनिश्चित करती है। सर्वशक्तिमान से मार्गदर्शन और प्रेरणा लेकर दिन की शुरुआत करना और दिन की शूटिंग के सफल समापन के लिए धन्यवाद और आभार व्यक्त करते हुए करते हैद्य अपने मूल्यों और सिद्धांतों के प्रति सच्चे रहने के कारण, दिन की शुरुआत मंदिर में करना उनके लिए एक दिनचर्या बन गई है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दिखाया गया मंदिर असली है।

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : The secret of Asit Kumarr Modi’s success is hard work and God’s blessings

असित कुमार मोदी ने यह भी कहा, ष्आम तौर पर हर सोसायटी का अपना मंदिर होता है और गौकलधाम सोसाइटी के सेट का निर्माण करते समय, हमने पहले से ही इसके लिए योजना बनाई थी। हमने इसके बारे में बहुत सोचा और चर्चा की और इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि मंदिर सेट का हिस्सा नहीं हो सकता है, इसलिए हमने वास्तविक मंदिर का निर्माण किया।

मेरी आध्यात्मिक मान्यताएं मेरे जीवन का अभिन्न अंग हैं। वे मेरा मार्गदर्शन करते हैं और मेरे रास्ते में आने वाली चुनौतियों का सामना करने की शक्ति देते हैं। मैं ईश्वर के साथ इस संबंध को पाकर धन्य महसूस करता हूं, और मैं मेरी यात्रा के दौरान हमेशा उनकी मदद और आशीर्वाद लेना सुनिश्चित करें। इसलिए, हमने हर दिन पूजा करना शुरू कर दिया। कभी-कभी मैं या कलाकारों या हमारी तकनीकी टीम में से कोई होता है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्समिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

मोदी ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत महेनत से काम करते हैं कि उनके शो का हर पहलू सही हो,और वह शो को अपने नए प्रोजेक्ट को सफल बनाने में अपने कलाकारों और उनकी कड़ी मेहनत के लिए श्रेय भी देते हैं। वह लगातार ईश्वर से मार्गदर्शन की प्राथना करते रहते है जिससे उन्हें कठिन निर्णय लेने और बाधाओं को दूर करने में मदद मिली है।

असित कुमार मोदी पिछले 15 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सफलता का अपने दर्शकों के प्यार के साथ आनंद ले रहे हैं। हाल ही में उन्होंने श्रन जेठा रनश् नाम का गेम लॉन्च किया, जो बहुत कम समय में भारत में शीर्ष 5 आकस्मिक खेलों में शामिल हो गया।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : The secret of Asit Kumarr Modi’s success is hard work and God’s blessings

यह भी पढ़ें : Vastu Tips : वास्तु शास्त्र के अनुसार ही खरीदें नया घर या फ्लैट

माता-पिता और बच्चे टीएमकेओसी ब्रह्मांड से एनिमेटेड पात्रों को प्रदर्शित करने वाले अंग्रेजी, हिंदी और मराठी बालगीत यूट्यूब चौनल में अपनी नर्सरी राइम्स को पसंद करते हैं। असित मोदी का मंत्र है ष्कड़ी मेहनत करो और बाकी भगवान पर छोड़ दो।ष् उनका मानना है कि जो कुछ भी वे करते हैं उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहिए और विश्वास है कि भगवान बाकी की देखभाल करेंगे। मोदी की सफलता की कहानी वास्तव में कड़ी मेहनत की शक्ति और दिव्य शक्ति के मार्गदर्शन का एक वसीयतनामा है।

असित कुमार मोदी कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं। ईश्वर में उनका अटूट विश्वास और उनके मूल्यों और सिद्धांतों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और उनके काम के प्रति उनके विचलन ने उन्हें प्रशंसकों और साथियों से समान रूप से सम्मान और प्रशंसा अर्जित की है। वह मनोरंजन उद्योग में एक प्रभावशाली व्यक्ति बने हुए हैं, अपने काम और निजी जीवन के हर पहलू में सकारात्मकता और आध्यात्मिकता को बढ़ावा दे रहे हैं।

Vande Bharat Express : आईये जाने क्यों खास है वंदे भारत एक्सप्रेस

Tags : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah , Asit Kumarr Modi,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version