क्वीन ऑफ़ द वर्ल्ड प्रिया सग्गी का मुंबई में हुआ वेलकम

Queen of the World Priya Saggi grand welcome at the Mumbai airport

Queen of the World India, Priya Saggi, Mumbai airport , Queen of the World Priya Saggi,

Queen of the World Priya Saggi grand welcome at the Mumbai airport

मुंबई। क्वीन ऑफ द वर्ल्ड प्रिया सग्गी का मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने पर जोरदार वेलकम हुआ। वर्ष 2023 मिसेज क्वीन ऑफ द वर्ल्ड इंडिया पेजेंट में ‘क्वीन ऑफ द वर्ल्ड’ के खिताब के लिए उनके विजयी दावे के रूप में हुई।

चमकदार शाम को नेहा धूपिया और भूमि पेडनेकर सहित बॉलीवुड के दिग्गजों की उपस्थिति से सजाया गया, जिन्होंने उनकी जीत में स्टारडस्ट की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी। महारानी के रूप में, प्रियंका बजाज सिब्बल ने शान से प्रिया सग्गी को ताज सौंप दिया।

Bigg Boss 17 : सलमान खान को कंगना रनौत ने आखिर क्यों कहा, छेड़ोगे तो छोड़ेंगें नही …

लेकिन असली जादू हवाई अड्डे पर शुरू हुआ, जहां प्रिया की वापसी एक विजयी घर वापसी से कम नहीं थी। जयकार, आँसू और प्रशंसकों की गूँजती भीड़ ने हवा में गूँज दिया, जो उसके चारों ओर फैले गहन प्रेम और गर्व को दर्शाता था। दोस्त, परिवार और समर्पित प्रशंसक एकत्र हुए, उनके दिल अपनी प्यारी रानी के लिए खुशी से भर गए।

कहानी कहने की दुनिया में प्रिया का नाम प्रतिभा का पर्याय है। चाहे सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाना हो या डिजिटल क्षेत्र के लिए कहानियाँ बुनना हो, उनके शब्दों ने देश भर के दर्शकों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है। इस वर्ष, उन्होंने एक कुशल लेखिका के रूप में अपनी उल्लेखनीय यात्रा में एक और अध्याय जोड़ा। लेकिन उनकी उपलब्धियाँ यहीं ख़त्म नहीं होतीं।

शब्दों की शक्ति में उनके अटूट विश्वास के कारण “शब्दों के माध्यम से उपचार” परियोजना की शुरुआत हुई, जो एक ऐसा अभयारण्य प्रदान करता है जहां व्यक्तियों को कहानी कहने के माध्यम से सांत्वना और अपनी आवाज मिलती है।

प्रिया सग्गी, अपनी विजयी जीत और कड़ी मेहनत की अपनी साल भर की यात्रा के साथ, सभी महिलाओं के लिए आशा का एक उज्ज्वल प्रतीक बनकर खड़ी है, जो जुनून की लौ जला रही है और अनगिनत सपनों को प्रेरित कर रही है।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tags : Queen of the World, Priya Saggi,welcome,Mumbai airport

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version