Diljaan Death: पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में हुई मौत, 2 अप्रैल को नया गाना होना था रिलीज

Diljaan Car Accident, Diljaan Death, Diljaan Death News, Diljaan, Punjabi singer, Diljan died, Diljan Family, Diljan song, Diljan Albumb,

अमृतसर। पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) दिलजान (Diljaan) की मंगलवार को अमृतसर (पंजाब) (Road Accident) में एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। दिलजान की खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स और सितारे सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ये है पूरा मामला
पंजाबी सिंगर दिलजान रात को अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर (amritsar to Kartarpur) अपने घर जाने के लिए रवाना हुए थे, तभी रास्ते में जंडियाला गुरु के पास उनका एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि, दिलजान की मौके पर ही मौत हो गई।

सूत्र बतातें है कि उनकी कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी और अचानक बैलेंस बिगड़ने से वो डिवाइडर में टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त था कि दिलजान की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोग दिलजान को अस्पताल लेकर गए लेकिन डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

2 अप्रैल को नया गाना होने वाला था रिलीज
पंजाबी सिंगर दिलजान (Singer Diljaan)के परिवार वालों ने बताया कि, 2 अप्रैल को उनका एक नया गाना रिलीज (Song of Diljaan) होने वाला था। इसलिए ही वो एक मीटिंग के लिए अमृतसर गए थे। वापस लौटते वक्त उनका कार का एक्सीडेंट हो गया और हादसे में उनकी मौत हो गई। परिजनों ने ये भी बताया कि हादसे के वक्त दिलजान कार में अकेले ही थे।
दिलजान की सड़क हादसे में मौत की खबर से पंजाबी संगीत जगत के साथ बालीवुड में भी शोक की लहर छा गई है।

More News :Diljaan Car Accident,  Diljaan Death, Diljaan Death News,Diljaan, Punjabi singer, Diljan died, Diljan Family, Diljan song, Diljan Albumb,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version