Poonam Pandey Death : पूनम पांडे हो सकती है गिरफ्तार, आखिर क्यों किया मरने का नाटक

Poonam Pandey Death Fake News, Know Who is Poonam Pandey

Poonam Pandey, Poonam Pandey Death, Poonam Pandey Death Fake News ,

Poonam Pandey Death Fake News, Know Who is Poonam Pandey

Poonam Pandey Death : बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मॉडल पूनम पांडे वर्ल्ड कैंसर डे के दिन से पूर्व खुद की मौत की खबर से सुर्खियों में आने के बाद अब उनकी मुश्किले बढ़ती जा रही है। अब जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में आने वाली है। देशभर के कई सामाजिक संगठनों, राजनैतिक संगठनों के पदाधिकारियों की और से इस तरह की फर्जी मरने (Poonam Pandey Death Fake News) की अफवाह फैलाने पर इस मामले की जांच करने की मांग की जा रही है।

Poonam Pandey Death : पूनम पांडे की मौत की खबर से फैली सनसनी

अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey Death Fake News) की मौत की खबर सर्वाइकल कैंसर के चलते उनकी मीडिया टीम की और से इसकी पष्टि की गई। बॉलीवुड से लेकर दुनियांभर में उनके चाहने वालों ने श्रृद्वांजलि देकर दुःख व्यक्त किया। हालांकि पूनम पांडे ने इसके बाद अपने जिंदा होने का वीडियो शेयर कर दिया। इससे सभी चौंक गए।

जिसमें उन्होने कहा कि यह मौत की खबर सर्वाइकल कैंसर की अवेयरनेस के चलते फैलाई। पूमन पांडे की इस खबर के बाद वह दुनियांभर में छा गई। हालांकि पूनम पांडे अपनी ड्रेस, कमेंट सहित कई मामलों को लेकर चर्चा में रहती है।

Poonam Pandey Death Fake News, Know Who is Poonam Pandey

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Poonam Pandey Death News : पूनम पांडे पर कानूनी कार्रवाई की हो रही मांग

अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत की फर्जी खबर के बाद देशभर में उनके इस मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग की जा रही है। वहीं महाराष्ट्र के कुछ विधायकों सत्यजीत तांबे ने भी इन पर कार्रवाई की मांग की है। वेस्टर्न इंडिया फिल्म वर्कर्स यूनियन ने भी 24 घंटे के अंदर लिखित माफी मांगी है। यदि इस समय के दौरान माफी नही मांगी जाती तो वे हड़ताड़ करेंगे। वहीं पूनम पांडे से जुड़े किसी भी शूट में भाग नही लेंगे।

Poonam Pandey Death News Viral : बॉलीवुड से शुरु हुई पूनम पांडे की निंदा सोशल मीडिया तक पहुंची

बॉलीवुड से पूनम पांडे की मौत की खबर झूठी होने पर निंदा शुरु हो गई है। फिल्मी वेलफेयर संगठन के साथ अब सोशल मीडिया पर भी पूनम पांडे की निंदा हो रही है। सोशल मीडिया पर घटिया लोकप्रियता हासिल करने तक के आरोप पूनम पांडे पर लग रहे है।

वहीं कुछ लोग यह भी कह रहें है कि आपको अगर कैंसर की अवेयरनेस करनी थी तो अभियान भी चला सकती थी। इस तरह की हरकत करने की क्या जरुरत थी। वहीं कुछ लोगों ने पूनम पांडे की मौत की खबर पर संवेदना वाले ट्विट को भी हटा दिया है।

Poonam Pandey Death Fake News, Know Who is Poonam Pandey

Poonam Pandey Fake Death Complaint : मुंबई में पूनम पांडे के खिलाफ हुई शिकायत

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मॉडल पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर की अवेयरनेस को लेकर अपनी मौत की खबर फैला दी। इस पर बॉलीवुड से लेकर दुनियांभर में इसकी मौत की खबर से सनसनी फैल गई। इसको लेकर मुंबई के अधिवक्ता अली काशिफ खान ने शिकायत दर्ज कराई है।

जिसमें उन्होने कहा कि यह एक गंभीर अपराध है। अभिनेत्री पूनम पांडे की मैनेजर निकिता शर्मा और एजेंसी हॉटरफ्लाय पर भी कार्रवाई के लिए लिखा है। इन पर इस कृत्य के लिए कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। आईपीसी की धारा 417, 420 और 120 बी और 24 के तहत् मामला दर्ज करने की मांग की गई है।

Poonam Pandey

Who is Poonam Pandey : आईये जाने कौन है पूनम पांडे

बॉलीवुड की अभिनेत्री पूनम पांडे का जन्म 11 मार्च 1991 को हुआ और वे एक मॉडल भी है इसके साथ वे हर दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। पूनम पांडे फिल्मों के साथ कई टीवी शो में काम कर रही है।

पूनम पांडे को किंगफिशर कैलेंडर से मिली पहचान

अभिनेत्री पूनम पांडे को 2011 में किंगफिशर कैलेंडर से पहचान मिली। इनको किंगफिशर कैलेंडर गर्ल के नाम से भी पहचान मिली और इसी दौरान 2013 में फिल्म नशा में इंट्री मिली। तब से वे लगातार फिल्मों व टीवी शो में काम कर रही है।

Shani Dev ke Upay : शनिवार के दिन ये 5 काम मत करना, वरना लग जाएगी शनि की साढ़ेसाती

Tags : Poonam Pandey, Poonam Pandey Death, Poonam Pandey Death Fake News , Poonal Pandey Networth, Poonam Pandey Passes Away,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version