Pathan Controversy : शाहरुख खान -दीपिका की फिल्म ‘पठान’ का 7 राज्यों में विरोध, कहीं FIR तो कहीं बैन की मांग

Pathan Controversy : Shahrukh Khan Deepika Padukone Movie Pathan is opposed in Many State demands for Ban Pathaan

Pathaan , Pathaan Movie, Shah Rukh Khan, kolkata international film festival, kolkata international film festival 2023, bollywood actor, फिल्म पठान, शाहरुख खान, बॉलीवुड अभिनेता, Pathan,Shah Rukh Khan,Pathan Boycott,Deepika Padukone, Shah Rukh Khan speech, Shah Rukh Khan at kolkata international film festival, 28th kolkata international film festival,,पठान, शाहरुख खान, पठान बॉयकॉट, 28वां कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, कोलकाता फिल्म फेस्टिवल 2022, दीपिका पादुकोण, पठान विवाद, बेशर्म रंग विवाद,film pathan,

Shah Rukh Khan On Pathaan Boycott Says Duniya Chahe Kuch Bhi Kar Le

Pathan Controversy , Besharam Rang Row : मुंबई। फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के गाने ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) के रिलीज होने पर देशभर में विरोध रुकने का नाम नही ले रहा है। फिल्म (Movie Pathaan) को बिहार, यूपी,महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में फिल्म (Pathaan) के सांन्ग को हटाने की मांग को लेकर निर्माता व (Shahrukh Khan) अभिनेता, (Deepika Padukone) अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

वहीं 7 से अधिक राज्यों में सामाजिक व धार्मिक संगठन धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए इस गाने का विरोध कर रहे है और इन राज्यों से फिल्म को बैन करने की मांग उठ रही है। जिसके चलते कई स्थानों पर इनके पोस्टर जलाए गए।

यह भी पढ़ें-VegaMovies : वेगा मूवीज से डाउनलोड करें हिंदी, तमिल सहित अन्य मूवी एचडी प्रिंट फ्री

Case file Against Shahrukh Khan Deepika for Film Pathaan Song Besharam Rang : यूपी —बिहार में पठान के बेशर्म रंग के शाहरुख खान दीपिका पादुकोण पर मुकदमा

फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ ( Besharam Rang) के रिलीज होने पर भारी विरोध के चलते बिहार के मुजफ्फरपुर में एक अधिवक्ता ने शाहरुख खान दीपिका पादुकोण, निर्माता आदित्य चौपड़ा पर सहित पांच अन्य लोगों पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने और अश्लीलता फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Pathan Controversy : Shahrukh Khan Deepika Padukone Movie Pathan

यूपी के लखनऊ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा से जुड़े सदस्यों ने फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ के रिलीज होने का विरोध कर कोर्ट में याचिका दायर कर इसे बैन करने की मांग की तैयारी कर ली है। इसके साथ ही करणी सेना भी अपना विरोध दर्ज कर प्रदर्शन कर चुकी है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

फिल्म ‘पठान’ के निर्माताओं को मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोतम मिश्रा की चेतावनी

फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के गाने ‘बेशर्म रंग’ के रिलीज होने पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोतम मिश्रा ने निर्माताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मेकर्स गाने के सीन जोकि आपतिजनक है और वेशभूषा में बदलाव नही करते है तो इस पर विचार किया जाएगा। जिसके बाद इसे मध्यप्रदेश में रिलीज की अनुमति दी जाए या नही, इस पर निर्णय किया जाएगा।

फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ के रिलीज होने पर हुई तीखी प्रतिक्रिया

फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ के रिलीज होने पर राजस्थान, मध्यप्रदेश,यूपी, बिहार, हरियाणा, छतीसगढ़, महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में भारी विरोध किया जा रहा है। फिल्म को बैन करने की मांग भी की जा रही है। सामाजिक सगंठनों बजरंग दल, हिंदू संगठनों, हिंदू महासभा सहित कई संगठनों के सदस्यों ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया जारी की है। वहीं भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने भी इस पर गहरा रोष जताया है।

यह भी पढ़ें : Pathaan : फिल्म ‘पठान’ पर मचे बवाल पर शाहरुख खान ने कहा, “पॉजिटिव लोग जिंदा हैं”

Pathaan Movie Not Release in Maharashtra : महाराष्ट्र में फिल्म ‘पठान’ नही होने देंगे रिलीज : राम कदम

फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ के रिलीज होने के बाद महाराष्ट्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राम कदम ने निंदा करते हुए कहा कि फिल्म को देश के कई साधु, संत, महात्मा सहित अन्य हिंदू संगठन और आमजन द्वारा विरोध किया जा रहा है। इसका विरोध सोशल मीडिया पर भी हो रहा है।

जिसके चलते निर्माता निर्देशकों को सामने आकर इसमें (Pathan) जो आपतिजनक बातें कही जा रही है, उस पर स्पष्टता से अपना रुख बताएं। लेकिन यह निश्चित है कि महाराष्ट्र की भूमि पर हिंदुत्व का अपमान करने वाली कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होगी। जबकि महाराष्ट्र में हिंदू विचारधारा वाली सरकार है।

 

Pathaan Release Date : पठान मूवी इस तारीख को हो रही रिलीज

Pathan Movie Release Date : पठान मूवी 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है। इस तारीख का शाहरुख खान के चाहने वाले लंबे समय से इंतजार कर रहे है। खान की फिल्म (Pathan) चार साल बाद आ रही है।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

Why Pathan Movie Controversy : फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ से क्यों उपजा विवाद

शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिलम ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ के रिलीज होने के साथ ही विवाद शुरु हो गए। इस (Pathaan) फिल्म में (Besharam Rang) बेशर्म रंग गाने में दीपिका को बिकनी में रोमांस करते दिखाया गया है।

जिस पर कुछ संगठनों ने निर्माता निदेशकों पर जानबूझकर एक विशेष रंग की बिकनी में दीपिका पादुकोण को आपतिजनक रुप में दिखाया गया है। जिससे हमारी धार्मिक भावनाएं आहत हुई है, इसलिए इन संगठनों की और से फिल्म (Pathan) को बैन् करने के साथ कुछ दृश्यों को हटाने की मांग की जा रही है।

देखिए फिल्म का विवादास्पद गाना : Watch Pathaan Movie Controversy Song 

Tags : Pathan, Besharam Rang , Controversy, Pathan Controvers,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version