परिणीति चोपड़ा ने अपने गुरु दिब्येंदु भट्टाचार्य को प्रदान किया पुरस्कार, निभाई गुरु शिष्य की पंरपरा

Parineeti Chopra pays homage to her mentor Dibyendu Bhattacharya by touching his feet as she presents him with a prestigious award

Parineeti Chopra, Dibyendu Bhattacharya, OTT, blockbuster, Parineeti, Tiranga, Bollywood,

pays homage to her mentor Dibyendu Bhattacharya by touching his feet as she presents him with a prestigious award

मुंबई। ओटीटी और सिल्वर स्क्रीन दोनों पर अपने प्रामाणिक चित्रण और प्रशंसित प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध दिब्येंदु भट्टाचार्य को हाल ही में प्रतिष्ठित ब्रांड्स इम्पैक्ट अवार्ड्स में सम्मानित किया गया। दिब्येंदु को परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के हाथों यह सम्मान प्राप्त हुआ, जो उनसे एक्टिंग सीख कर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है।

इस अवसर पर परिणीति ने दिब्येंदु के स्टेज पर पैर छूकर शुरुआत की, जिसने उनके गहरे सम्मान और कृतज्ञता को भली भांति दर्शाया।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा, अपने वास्तविक पहले अनुभव से पहले, मैं एक्टिंग के बारे में कुछ भी नहीं जानती थी और न ही मेरे पास कोई पेशेवर अनुभव था। मैं एक निवेश बैंकर थी जो लंदन से लौटी थी। मुझे अभिनय की बारीकियां नहीं पता थी। इसीलिए मुझे देबू सर (दिब्येंदु भट्टाचार्य) के पास एक्टिंग वर्कशॉप के लिए भेजा गया था।

उन्होंने कहा देबू सर वह व्यक्ति हैं जिन्होंने मुझे कैमरे पोजीशन के बारे में सिखाया, एक अभिनेता को कहा फेस करके खड़े होना होता है, कैसे आपको किसी के कट कहने के बाद चुप रहना पड़ता है; उन्होंने ही मुझे सब कुछ सिखाया है।

परिणीति और दिब्येंदु ने पहले फिल्म – नेम तिरंगा में स्क्रीन स्पेस साझा किया है और अब अपने आगामी प्रोजेक्ट -कैप्सूल गिल- में फिर से साथ आने के लिए तैयार हैं, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं।

Nimbu Mirch Totke : नींबू मिर्ची बांधने से कैसे मिलती है तरक्की या असफलता, जाने कैसे

Tags : Parineeti Chopra, Dibyendu Bhattacharya, OTT, blockbuster, Parineeti, Tiranga, Bollywood,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version