Loki episode 3 : लोकी सीरीज -3 अब हॉटस्टार डिज्नी प्लस पर

Loki Episode 3 Release , Disney, Hotstar, Loki Episode 3, Loki, Loki series 3, Loki full hd download, Loki Review, tamilrockers, jio rockers, tamilrockers 2020, jio rockers tamil, tamil rockers.com, Loki 3 Download, Loki 3 Tamil Version, Loki 3 Hindi Version,

Loki episode 3 :  मार्वेल सिनेमैटिक यूनीर्स की (Loki Episode 3)  लोकी सीरीज का तीसरा भाग एक बार फिर सबके दिलों में गुदगुदी मचाने आ गया है। लोकी सीरीज -3 अब हॉटस्टार (Hotstar) डिज्नी प्लस (Disney Plus) पर आ गया है।

लोकी(Loki)  का पिछला एपीसोड बेहद रोमांचित करने वाला था। जिसमें लोकी (Loki Episode 3) ने टीवीए के खिलाफ जीतने का कोई रास्ता नही इसको स्वीकार किया था। इसके लिए लोकी ने टाइमकीपर से मिलने की योजना बनाई इसलिए वह टीवीए को अपना संस्करण खोजने में मदद शुरु कर देता है।

इसी दौरान उसे विचार आया कि वह टीवीए की मदद कर सकता है इसलिए लोकी और मोबियस दोनों ही विचारों को परखने की कोशिश करते है।

Loki episode 3 :  लोकी सीजन 1 एपिसोड 3 की समीक्षा

आपको भी जानना होगा कि लोकी को पता चला कि वैरिएंट लोकी (Loki) कुछ ऐसे स्िानां को छुपाता है जोकि प्राकृतिक रुप से नष्ट हो जाएंगे। जैसा कि आपको पता ही है कि अगार्ड में रंगनोरोक की घटना तो टीवीए और लोकी एक ऐसी जगह ढूंढते है जो नष्ट हो जाएगी और एक मौका संस्करण का होगा।

इससे पहले कि वे अपने टीवीए की यात्रा करें। हमें लोकी के कुछ वेरिएंट दिखातें है जंहा लोकी किंग, ए चैंपियन , ए फ्रॉस्ट ज्वाइंट था। इस पर जब लोकी को असली संस्करण मिला तो लोकी को बहुत आश्चर्य हुआ। उन्होने स्वंय लोकी के महिला संस्करण के रुप में पाया।

लोकी बहुत शक्तिशाली थी और वह अपने नाम से भी नफरत करती थी। अंत में लेडी लोकी कुछ टाइम इरेजर गैजेट (जिसे उसने टीवीए से चुराया था) को अलग -अलग टाइमलाइन में तैनात करने का प्रबंधन करती है जो टाइमलाइन को मिटा देती है। इतना ही नही लेडी लोकी और लोकी दोनों टीवीए से भाग जाती है। लोकी एपिसोड 3 में जंहा लेडी लोकी और लोकी एक साथ काम कर रही है।

लेकिन लोकी अभी भी टीवीए के साथ काम करती है, क्योंकि वह टीवीए शासक बनना चाहता है।
लोकी का अगला एपिसोड अब 30 जून 2021 को आएगा।

यह डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर भी उपलब्ध है।
लोकी एपिसोड 3 अब हिंदी डब तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) पर देख सकते है इसके लिए आपको इसे डाउनलोड करना होगा। लोकी सीजन एपिसोर्ड 3 हिंदी अंग्रेजी पर डाउनलोड करें।

लोकी सीजन 1 एपिसोड 3 हिंदी डाउनलोड 480 पी साइट पर स्िापित किया गया।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version