‘द वाइब हंटर’ में अपने अभिनय से कशिका कपूर ने बटोरी सुर्खियां

Kashika Kapoor limelight with her performance in The Vibe Hunter

Kashika Kapoor, The Vibe Hunter, Kashika Kapoor Films, Kashika Kapoor Photo, Kashika Kapoor biography, Kashika Kapoor networth, Kashika Kapoor love story,

Kashika Kapoor limelight with her performance in The Vibe Hunter

मुंबई। ‘‘द वाइब हंटर’’ (The Vibe Hunter) से अपनी लीड डेब्यू करते हुए (Kashika Kapoor) अभिनेत्री कशिका कपूर कहती हैं, ‘मैं अपने किरदार तान्या के लिए मिले गये प्यार के लिए बहुत ही आभारी हूं’।

टिनसेल टाउन की सबसे अद्भुत सुंदरताओं  में से एक कशिका कपूर हैं। काशिका ने सीरीज और संगीत वीडियो में अपने आश्चर्यजनक  प्रदर्शन के साथ सुर्खियों बटोरी हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज़ ‘द वाइब हंटर’  में अपने शानदार काम के साथ, काशिका कपूर ने एक बार फिर अपने मनमोहक चेष्टा से हमारा दिल जीत लिया है।

Kashika Kapoor limelight with her performance in The Vibe Hunter

सीरीज़ की मुख्य नायिका तान्या का किरदार कशिका कपूर ने निभाया है। यह सीरीज़ से यह 20 वर्षीय की अभिनेत्री ने डेब्यू करके अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जिस्मे एक बहुत ही भोली और चंचल लड़की की भूमिका निभा रही है।

यह भी पढ़ें : विराट कोहली के कमरे का वीडियो लीक, अनुष्का, उर्वशी रौतेला ने कहा, ऐसा लड़की के साथ होता तो …..

सीरीज़ को ऑफिशियल तौर पर ‘वूट’ और ‘एम एक्स प्लेयर’ के यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया है। सीरीज का निर्देशन विक्रम राय ने किया है। वूट स्टूडियो और रॉयल एनफील्ड एक क्रिएटिव यात्रा शुरू करने के लिए एक साथ आए हैं। यह एक तीन-भाग की  इंटरैक्टिव वेब सीरीज़ है।

तान्या के अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री कशिका कपूर कहती हैं, ष्तान्या मेरे द्वारा निभाए गए सबसे बेहतरीन किरदारों में से एक है, और यह फिल्म  की शूटिंग करना मेरे लिए सबसे अच्छे अनुभवों में से एक रहा है। एक डेब्यू अभिनेत्री होने के नाते बहुत सारी जिम्मेदारिया आती हैं।

यह हमेशा आसान नहीं होता लीड किरदार की भूमिका निभाना, क्योंकि यह आपकी पहचान करता है, यह आपके बेहतरीन प्रदर्शन की मांग करता है, और आपको दर्शकों के साथ एक अद्भुत इमोशनल कनेक्शन बनाने की आवश्यकता है।

मुझे सच में विश्वास है कि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है और मुझे खुशी है कि फैंस  मेरे कॅरक्टर के लिए मुझे पसंद करते हैं। मुझे मेरे सभी फैंस को बताने में बड़ी ख़ुशी होरही है की मेरे और भी सारे प्रोजेक्ट्स आ रहे है जिसे मै शेयर करने ने के लिए जरा भी वेट नहीं कर सकती हु श्श्।

Read Also : Urvashi Rautela speaks on the safety of girls over the viral room video of Virat Kholi

वूट टीम ने भी अभिनेत्री के प्रदर्शन की सराहना की और कहा कि अभिनेत्री ने तान्या का किरदार बड़ी ही शानदार तरीके से निभाया है।

हम सिर्फ इतना कह सकते हैं कि दर्शक इस सुंदरता और काशिका की चार्म और हॉटनेस पर मदहोश हो जाएगे। अभिनय और कड़ी मेहनत के प्रति समर्पण के परिणाम के स्वरूप मैं अभिनेत्री ने निस्संदेह अपने लिए बहुत सारे अवसर पाए हैं उसे बहुत सारे प्रस्तावों की बौछार की जा रही है, और हम वास्तव में यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अभिनेत्री के पास आगे हमारे लिए क्या स्टोर  रखा है.

काम के मोर्चे पर बात करते हुए, कशिका को एक संगीत वीडियो, “तू लौट आ” में प्रतीक सहजपाल के साथ फीचर किया है।

Kashika Kapoor limelight with her performance in The Vibe Hunter

उन्हें ज़ी म्यूजिक के साथ नींद्रा, ‘‘सच्चा वाला प्यार’’ जैसे म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। कशिका  ने ‘ओ मेरे दिल के चेन’ और हिसब जैसे संगीत वीडियो में भी लोगो का दिल जीता है जो ज़ी म्यूजिक और सा रे गा मा द्वारा किया गया है और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट और बालाजी, ‘‘ओ रानो’’, ‘‘आज बुरा ना मानो’’ सॉन्ग वीडियो मै देखा गया है।

दिल पे ज़ख्म के सॉन्ग वीडियो मै जिसमें गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी ने अभिनय किया। कशिका फ्रीफायर का चेहरा भी बनी हैं, जैसा कि MOCO- रोहित शेट्टी टीम द्वारा किया गया है।

कशिका कपूर के आने वाले प्रोजेक्ट

काशिका के पास दो सॉन्ग वीडियो हैं जो आने वाले सप्ताह में रिलीज़ होने जा रहे हैं, और इसके अलावा, अभिनेत्री की फिल्में और एक सीरीज ‘‘पाइपलाइन’’ है जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

यह भी पढ़े – अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी “सॉरी, आई एम सॉरी” पर दिया मीमर को जवाब

यह भी पढ़ें : Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : Kashika Kapoor, The Vibe Hunter, 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version