प्रियंका चोपड़ा ने किया वी कैन बी हीरोज के सीक्वेल का ऐलान

लॉस एंजेलिस, 5 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की जानकारी दी है कि उनकी वेब फिल्म वी कैन बी हीरोज के सीक्वेल पर काम शुरू कर दिया गया है।

अभिनेत्री ने मंगलवार को ट्विटर पर बताया कि इस सुपरहीरो फिल्म के रिलीज होने के महज चार हफ्तों के भीतर इसे 4.4 करोड़ घरों में देखा गया।

प्रियंका लिखती हैं, वी कैन बी हीरोज की रिलीज के चार हफ्तों में 4.4 करोड़ परिवारों ने इसे देखा और अब ब्रेकिंग न्यूज यह है कि इस सुपरहीरो फिल्म की अगली कड़ी भी आ रही है। रॉबर्ट रोड्रिग्ज और नेटफ्लिक्स के साथ इसके सीक्वेल पर काम शुरू हो गया है।

रोड्रिग्ज द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म उनकी फ्रेंचाइजी द एडवेंचर्स ऑफ शार्कबॉय एंड लावागर्ल इन 3-डी और स्पाई किड्स का स्पिन-ऑफ है। फिल्म में प्रिंयका को मिस ग्रेनेडा के किरदार में देखा गया है, जो जो महाशक्तिशाली बच्चों से एक संस्थान की लीडर हैं। इसमें उनके किरदार के कई सारे पहलू हैं।

फिल्म की कहानी दुनिया के सुपरहीरोज के बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें एलियंस द्वारा उनके माता-पिताओं का अपहरण कर लिया जाता है। रोड्रिग्ज इस सीक्वेल के साथ अपनी वापसी करेंगे।

–आईएएनएस

एएसएन/एएनएम

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version