लीजा रे ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

मुंबई, 27 दिसम्बर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा रे ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का ऐलान किया है ताकि साल भर में उन्हें जो भी चीजें सीखने को मिली हैं, उन पर वह आराम से सोच-विचार कर सके।

अभिनेत्री ने ट्विटर पर अपने इस फैसले के बारे में बताया है और जाहिर किया है कि यह एक सेक्रेड रिफ्लेक्शन यानि कि पवित्र प्रतिबिम्ब का समय है।

लीजा ने ट्वीट किया, मैं चाहती हूं कि आप भी इस मौसम की खूबसूरती का एहसास करें, इसके इशारे को समझें। इन्हीं विचारों के साथ आप सभी को एक उम्मीद भरे नए साल की शुभकामनाए देती हूं। एक पवित्र प्रतिबिम्ब के लिए वक्त निकाल रही हूं यानि कि मैं अब अगले साल ऑनलाइन वापस आऊंगी।

अभिनय की बात करें, तो लीजा आखिरी बार पर्दे पर फोर मोर शॉर्ट्स के दूसरे सीजन में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ कृति कुल्हारी, मानवी गागरू, सयानी गुप्ता और बानी जे. भी थीं। दर्शक इस शो के साथ भलीभांति तालमेल बिठा पाए हैं, जिसके चलते शो और इसमें कलाकारों के परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया है।

यह शो अब जल्द ही अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है, लेकिन यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि लीजा इस आगामी सीजन का हिस्सा रहेंगी या नहीं।

–आईएएनएस

एएसएन-जेएनएस

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version