साजिद और पंकज बच्चन पांडे के लिए तीसरी बार जुड़े

मुंबई, 14 दिसम्बर (आईएएनएस)। बहुमुखी अभिनेता पंकज त्रिपाठी सुपर 30 और 83 के बाद अब बच्चन पांडे में साजिद नाडियाडवाला के साथ तीसरी बार काम करने जा रहे हैं।

यह पहली बार होगा जब अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इन बातों से जुड़े एक करीबी एक सूत्र ने बताया, अभिनेत्री कृति सेनन और पंकज इससे पहले लुक्का चुप्पी में काम कर चुके हैं। पंकज और अक्षय पहली बार साथ काम करेंगे। दोनों अपनी कॉमिक टाइमिंग और बेहतर अदाकारी के लिए पसंद किए जाते हैं और पर्दे पर ये जिस क्रिएटिविटी को पेश करने जा रहे हैं उसे देखने के लिए सभी बेताब हैं। पंकज जनवरी से जैसलमेर में अक्षय, कृति, जैकलीन और अरशद के साथ इसकी शूटिंग करेंगे।

सूत्र ने आगे बताया, दोनों को साथ में फिल्म में शामिल करने का विचार साजिद सर और फरहाद सर का था, जिससे कहानी में कॉमेडी का एक तड़का लगेगा। इसमें कई कलाकार शामिल हैं। इसकी शूटिंग 90 दिनों तक चलेगी, जिसमें कई सारे मोड़ होंगे।

फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर और कृति एक पत्रकार की भूमिका में हैं। कहानी में मोड़ तब आता है, जब इन दोनों की आपस में मुलाकात होती है और ये साथ में अपने किसी जुनून की तलाश में निकलते हैं। बच्चन पांडे 2021 में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एएसएन-जेएनएस

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version