प्रतीक बब्बर ने अपनी ममा क्वीन को भावुक श्रद्धांजलि दी

मुंबई, 13 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेता प्रतीक बब्बर ने अपनी मां और अभिनेत्री स्मिता पाटिल की पुण्यतिथि पर उन्हें भावुक श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि ममा हमेशा उनके अंदर जीवित रहेंगी।

प्रतीक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 34 साल पहले मेरी मां हमें छोड़कर चली गई।

लोकप्रिय अभिनेत्री की एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा करते हुए प्रतीक ने लिखा, सालों से .. मैंने उसकी सही तस्वीर की कल्पना करने और बनाने की कोशिश की .. मेरे दिमाग और दिल में .. हम एक बहुत ही खास जगह पर पहुंच चुके हैं .. एक बहुत कीमती जगह .. अब .. वह एक परफेक्ट मां हैं .. एक परफेक्ट महिला हैं .. आदर्श रोल मॉडल .. हर छोटे बच्चे की आंखों का तारा .. वह एक आदर्श मां हैं, जैसा हर एक छोटा बच्चा सोचता है .. और बड़े होकर जैसा बनना चाहता है .. वो जो आपका साथ कभी नहीं छोड़ेगा .. और हमेशा साथ रहेगा।

उन्होंने आगे लिखा, आखिरी समय तक .. और हर साल वह युवा होती जाती है .. मेरे साथ .. वह अभी 65 साल की युवा हैं.. वह मेरे साथ रहना चाहती है .. मेरे भीतर .. अनंत तक .. और उससे भी परे .. मेरी खूबसूरत मामा क्वीन.. मेरी वजह .. मेरी सुपरस्टार।

उन्होंने अंत में लिखा, रेस्ट इन लव ..।

अभिनेत्री ने अभिनेता राज बब्बर से शादी की थी। वहीं 13 दिसंबर, 1986 को 31 साल की उम्र में प्रसव से जुड़ी समस्याओं के कारण उनका निधन हो गया। उनकी मृत्यु के बाद उनकी 10 से अधिक फिल्में रिलीज हुईं।

–आईएएनएस

एमएनएस/एसजीके

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version