खुद को व्यक्त करने के लिए बेचैन था : रणदीप हुड्डा

नई दिल्ली, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेता रणदीप हुड्डा का कहना है कि लॉकडाउन के बाद काम पर लौटने और खुद को एक कलाकार के रूप में व्यक्त करने में उन्हें बहुत खुशी हुई। वह कहते हैं कि काम पर वापस आने से बड़ी राहत मिली है।

सितंबर में रणदीप ने सलमान खान अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे के लिए काम शुरू किया। फिर वे अनफेयर एन लवली के लिए चले गए, जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है।

रणदीप ने आईएएनएस को बताया, मैंने नए सामान्य में 2 फिल्मों की शूटिंग की है और मुझे लगता है कि यह अच्छा ही रहा। मैं बाहर निकलने और खुद को एक अभिनेता के रूप में व्यक्त करने के लिए मर रहा था। वाकई यह मेरे लिए एक बड़ी राहत रही। ये सच है कि आपके ऊपर कोविड की तलवार लटकी हुई है, लेकिन यदि सभी लोग सावधानी बरतें तो चीजें हो सकती हैं। कुल मिलाकरर बाहर जाना और वो काम करना जिसे आप पसंद करते हैं, बहुत ही अच्छा रहा।

अभिनेता ने लद्दाख वॉरियर्स: द सन्स ऑफ द सॉइल में अपनी आवाज दी है। इस शो में दुनिया के सबसे ऊंचे रेजिमेंटल केंद्रों में से एक स्नो वारियर्स के प्रशिक्षण को दिखाया गया है।

इस शो को लेकर उन्होंने कहा, मुझसे हमेशा वाइसोवर देने के लिए कहा गया, लेकिन मेरे पास कोई प्रोजेक्ट नहीं आया था। जब यह प्रोजेक्ट आया तो मुझे लगा कि यह बहुत ही महत्वपूर्ण है और लोगों को बताने के लिए एक शानदार कहानी है, जो वहां पैदा हुए और जिनके फेफड़े अन्य लोगों की तुलना में बड़े हैं, क्योंकि वे उस ठंड, हवा और कम ऑक्सीजन में रहते हैं। मुझे लगा कि ये चीजें लोगों के साथ साझा करना बहुत अच्छी बात होगी। इसलिए मैं इसके बोर्ड पर आया और मैंने बहुत कुछ सीखा है।

लद्दाख वॉरियर्स: द सन्स ऑफ द सॉइल भारत में डिस्कवरी प्लस पर स्ट्रीम हो रही है।

–आईएएनएस

एसडीजे/जेएनएस

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version