मैं फिल्म के सेट पर वापसी करके बहुत रोमांचित हूं: ताहिर राज भसीन

मुंबई, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेता ताहिर राज भसीन अपनी अगली फिल्म लूप लपेटा की शूटिंग शुरू करके बेहद रोमांचित हैं। वह कहते हैं कि उनके लिए जादुई शब्दों – रोल साउंड, कैमरा और एक्शन को सुनने से बेहतर कोई एहसास नहीं है।

ताहिर ने कहा, मैं फिल्म के सेट पर वापसी आकर बेहद रोमांचित हूं। रोल साउंड, कैमरा और एक्शन जैसे जादुई शब्दों को सुनने से बेहतर कोई एहसास नहीं है। तैयारी और रीडिंग का काम हमने पिछले महीनों में व्हाट्सएप और जूम के जरिए किए हैं। लेकिन अपने क्रू से मिलना और वास्तविक जीवन में लौटने की तुलना इन वर्चुअल मीटिंग्स से नहीं की जा सकती।

इस फिल्म में वे तापसी पन्नू के साथ काम कर रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि शूटिंग के पहले दिन सारे कलाकार और क्रू मेंबर एक-दूसरे से मिलकर बहुत ही खुश और उत्साहित थे। उन्होंने आगे कहा, लूप लपेटा के सेट पर पहले दिन घबराहट और उत्तेजना थी। हम सभी शूटिंग के लिए बेताब थे। सेट पर सभी में कमाल की उर्जा थी। निर्माता तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर, हमारे नवोदित निर्देशक आकाश भाटिया ऊर्जा और पूरी टीम कमाल की है।

उन्होंने बताया कि सेट पर नए सामान्य के सभी नियमों का पालन किया जा रहा है। खुद को और क्रू को सुरक्षित रखने की पूरी कोशिश की जा रही है।

तापसी के साथ अपनी जोड़ी को लेकर उन्होंने कहा, तापसी जैसे सह-कलाकार के साथ काम करना बहुत अच्छा है। इस नई लीड जोड़ी का प्रभाव शानदार रहेगा। हमारी केमेस्ट्री दर्शकों को पसंद आएगी, इसके लिए हम बहुत काम कर रहे हैं। जब मैं और तापसी सेट पर मिले तो हमने लॉकडाउन के महीनों और सेट पर लौटने के अहसास को लेकर काफी बातें भी कीं।

–आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version