मानसी पारेख ने डू नॉट डिस्टर्ब 2 में रोमांचक नाटक का वादा किया

मुंबई, 19 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री मानसी पारेख गोहिल का कहना है कि गुजराती वेब शो डू नॉट डिस्टर्ब का दूसरा सीजन एक्शन, ड्रामा और जोश वापस लेकर आएगा।

संदीप पटेल द्वारा निर्देशित, 6 एपिसोड की इस सीरीज में मानसी के साथ मल्हार ठाकर मीरा और मौलिक के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराती हुई दिखाई देंगी।

यह शो एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसकी शादी सात साल पहले हुई थी। वे एक साथ रहने की जटिलताओं का पता लगाते हैं, उनके सामने पहचान का संकट है। ये इच्छाओं, सामाजिक दबावों और खुद को फिर से मजबूत करने की जरूरत का सामना करते हैं।

मानसी ने कहा, यह वह प्यार है जो हमें दर्शकों से मिला है, और मौलिक व मीरा को फिर से वापस ले आया है। हम डू नॉट डिस्टर्ब के सीजन-दो के लिए रोमांचित हैं।

मानसी ने किरदारों के बारे में कहा, मौलिक और मीरा की शादी के सात साल पूरे हो गए हैं, फिर भी रिश्ता न तो बहुत पुराना है, न ही बहुत कम उम्र का है। जोश वापस लाने के लिए एक सख्त स्वास्थ्य व्यवस्था मिलने से दर्शकों को लाभ होगा। इस शो के संस्करण में बहुत सारे रोमांचक नाटक होंगे।

दूसरे सीजन के बारे में बात करते हुए, मल्हार ने कहा, हमारी जोड़ी फिल्म गोल्केरी में सुपरहिट रही है और निर्देशक संदीप पटेल मानसी के साथ फिर से टीम बना रहे हैं, जो बेहद खुशी की बात है। सात को एक विशेष संख्या और साथ भी माना जाता है। मीरा और मौलिक अपने रिश्ते के सात साल पूरे कर रहे हैं। दर्शकों के लिए स्टोर में बहुत कुछ है।

यह वेब शो 23 दिसंबर को एमएक्स प्लेयर पर लाइव प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version