आमिर खान और किरण राव हुए अलग, नई जिंदगी में करेंगे नए अध्याय की शुरुआत

Amir khan Kiran Rao announce divorce, Amir Khan , Entertainment News,Bollywood News,Hindi Movies News,paani foundation,kiran rao separation,Kiran Rao,Kiran,Ira Khan,Azad Khan,aamir khan separation,Aamir Khan,Aamir

मुंबई। फिल्म अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan)और किरण राव (Kiran Rao) ने 15 साल के सफर के बाद संयुक्त ब्यान जारी कर अपने तलाक (Amir khan Kiran Rao announce divorce) की जानकारी दी है। फिल्म “लगान” (Lagaan) से शुरु हुआ यह प्यार का सफर वर्ष 2021 में खत्म हो गया है।Amir khan Kiran Rao announce divorce, Amir Khan , Entertainment News,Bollywood News,Hindi Movies News,paani foundation,kiran rao separation,Kiran Rao,Kiran,Ira Khan,Azad Khan,aamir khan separation,Aamir Khan,Aamir

दोनों के इस बयान के बाद फिल्म जगत की तमाम् बड़ी हस्तियों ने ट्विट कर दोनों को नए अध्याय के शुरु करने की बधाई दी है।

https://twitter.com/beingsalman002/status/1411218167666409477

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Actor Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) की शादी वर्ष 2015 में हुई थी। दोनों के एक पुत्र है, जिसका नाम आजाद (Azad) है। आमिर और किरण की पहली मुलाकात आशुतोष गोवारिकर की फिल्म “लगान” (Lagaan) के दौरान हुई थी। इस फिल्म में किरण राव असिस्टेंट डायरेक्टर थी।

आमिर की यह दूसरी शादी

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की पहली शादी रीना दता (Reena Dutta) से हुई थी। रीना के साथ 15 साल बाद उनका तलाक हो गया। रीना और आमिर के एक बेटा और एक बेटी है। इसके बाद आमिर ने किरण राव से शादी की।

आमिर और किरण राव का संयुक्त वक्तव्य

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने संयुक्तरुप से अपना वक्तव्य जारी किया। जिसमें लिखा कि ‘‘ इन 15 खूबसूरत वर्षें में में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास,सम्मान और व्यार में बढ़ा है।

अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरु करना चाहेंगे। अब पति-पत्नी के रुप में नही, बल्कि एक दूसरे के लिए सह माता-पिता और परिवार के रुप में। हमने कछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरु किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रुप देने में सहज महसूस कर रहे है। अलग -अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के समर्पित माता-पिता है।

जिनका पालन पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर सहयोगी के रुप में काम करना जारी रखेंगे। जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते है।

हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद, जिनके बिना हम यह कदम लेने में इनते सुरक्षित नही करते।

हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते है और आशा करतें है कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नही, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रुप में देखेंगे।

धन्यवाद और प्यार,

किरण और आमिर

More news : Amir khan Kiran Rao announce divorce, Amir Khan , Entertainment News,Bollywood News,Hindi Movies News,paani foundation,kiran rao separation,Kiran Rao,Kiran,Ira Khan,Azad Khan,aamir khan separation, Aamir Khan, Aamir,

 

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version