भोजपुरी फिल्म आंखें की शूटिंग शुरू, नए अंदाज में आएंगे नजर प्रदीप पांडे चिंटू और यामिनी सिंह

Bhojpuri Film Aankhen Shooting Start

aankhen movie ,aankhen film , bhojpuri movie aankhen movie , aankhen movie pradeep pandey , pradeep pandey chintu , Bhojpuri new movie , Bhojpuri film , pradeep pandey chintu, Bhojpuri Film Aankhen Shooting Start

Bhojpuri Film Aankhen Shooting Start

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की (Bhojpuri) फिल्म (Aankhen) आंखे संकट मोचन फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही है, फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू और यामिनी सिंह का नया अदांज नजर आने वाला है। फिल्म की शूटिंग अब शुरु हो चुकी है। इस फिल्म के निर्माता प्रहलाद दास गुप्ता और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।

चिंटू ने बताया कि फिल्म आंखे की कहानी बेहद खूबसूरत है और मुझे पर्सनली इस फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद अच्छी लगी। अभी फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है फिल्म की कहानी के बारे में अभी बात करना उचित नहीं होगा। यह फिल्म आप सबों को खूब एंटरटेन करेगी। फिलहाल हम सभी फिल्म की शूटिंग पर फोकस कर रहे हैं।

भोजपुरी सेक्सी गाना : अंजना सिंह का सुपरहॉट भोजपुरी गाना “राजा जी चल गइले साटा में “

उन्होने बताया कि फिल्म में कई ऐसी चीज होगी जो अब तक भोजपुरी सिनेमा में देखने को नहीं मिली है। हमारी फिल्म की कहानी पूरी तरह से पैसा वसूल होने वाली है जिसे दर्शक अपने परिजनों के साथ सिनेमा घरों में और टेलीविजन पर भी देख सकेंगे।

यामिनी सिंह अच्छी अभिनेत्री है और पूर्व में उन्होंने कई अच्छी फिल्म की है। उनकी एनर्जी बेहद पॉजिटिव है और उनके साथ काम करने में बेहद मजा आ रहा है। उम्मीद करते हैं कि हमारी जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आएगी

यह भी पढ़ें – सुपरहॉट भोजपुरी गाना ” फार दिहल सड़िया ’’, गाने ने मचाया धमाल, वायरल हुआ वीडियो

Tags : aankhen movie ,aankhen film , bhojpuri movie aankhen movie ,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version