ज्योतिष आंकलन : कुछ इस तरह से रहेगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी

Astrology Predictions for Siddharth Malhotra and Kiara Advani Marriage

kiara advani and sidharth malhotra wedding,kiara advani sidharth malhotra wedding date,kiara sidharth wedding date,suryagarh palace wedding cost,Sidharth Malhotra age,kiara advani age,suryagarh palace jaisalmer,Kiara Advani marriage,kiara advani instagram,Sidharth Malhotra Instagram,Sid Kiara wedding,kiara advani and sidharth malhotra movie,kiara advani parents,siddharth malhotra gf,sidharth malhotra wife,sidharth malhotra family, suryagarh palace Jaisalmer Rates,

Astrology Predictions : Will Siddharth Malhotra and Kiara Advani's marriage last long?

Sidharth Kiara Wedding : जयपुर। बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी (marriage) की रस्में आज यानी 5 फरवरी से शुरू हो गई हैं, जो 7 तक फरवरी तक चलेंगी। जैसलमेर (Jaisalmer) के आलीशान सूर्यगढ़ पैलेस होटल (Suryagarh Palace Hotel) में कपल की शादी के फंक्शन होंगे। कियारा और सिद्धार्थ पिछले 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। (Sidharth Kiara Wedding) दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म शेरशाह के सेट से शुरू हुई थी।

सिद्धार्थ ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। वो अब तक 15 फिल्में कर चुके हैं। कियारा 22 फिल्में कर चुकी हैं। कियारा (Kiara Networth) 30 करोड़ की मालकिन हैं, सिद्धार्थ (Siddharth Networth) की कुल कमाई 75 करोड़ है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के शादीशुदा जीवन और भविष्य के बारे में ज्योतिष आंकलन करते हुए पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक ज्योतिषाचार्य डा. अनीष व्यास ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्मदिन 16 जनवरी को होता है और इसके अनुसार उनकी राशि मकर है। कियारा आडवाणी का जन्मदिन 31 जुलाई को होता है और उनकी राशि सिंह है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्समिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की कुंडली में ग्रहों की अनुकूल स्थिति कपल के सुखी और समृद्ध वैवाहिक जीवन का संकेत दे रहे हैं। सिद्धार्थ मकर राशि के हैं और कियारा का जन्म सिंह राशि में होने के कारण, ये दोनों ही एक-दूसरे के लिए आदर्श जीवन साथी साबित होंगे। शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा का प्रोफेशनल करियर तेजी से बढ़ने वाला है, सिद्धार्थ के लिए सूर्य बृहस्पति के साथ नौवें घर में है, जो उनका पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह से साथ निभाएंगे। साथ ही, सिद्धार्थ का शुक्र कुम्भ राशि और 10वें घर में हो सकता है, जो उन्हें अपने सफल एक्टिंग करियर को जारी रखने मदद करेगा।

कियारा की तो एक्ट्रेस के लिए शुक्र केतु और बुध बहुत मजबूत और पूरी तरह से स्थिति में नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि ग्रह और सितारे उनका बहुत ही शानदार समर्थन कर रहे हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों मोर्चों पर उनकी किस्मत उनके साथ है। कियारा -आडवाणी बॉलीवुड में भी एक रोमांचक भविष्य के लिए तैयार हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की राशि

ज्योतिषाचार्य डा. अनीष व्यास ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्मदिन 16 जनवरी को होता है और इसके अनुसार उनकी राशि मकर है। इस राशि के लोग स्वभाव से हंसमुख होते हैं और दूसरों की हमेशा मदद करने वाले होते हैं। ये लोग जिस भी रिश्ते में जुड़ते हैं उसके लिए वफादार होते हैं। सिद्धार्थ भी अपनी राशि के प्रभाव से हर एक रिश्ते के लिए बहुत ज्यादा वफादार हैं और इसी वजह से वो कियारा के लिए भी हमेशा वफादार रहेंगे और प्यार में हमेशा डेडिकेट रहेंगे। उनकी रिश्ते की अनुकूलता अभी भी साफ़ नजर आती है। मकर राशि के होने की वजह से हो जल्दी ही कियारा के प्रभाव में आ सकते हैं और उनकी हर एक बात मानेंगे। मकर राशि के होने की वजह से सिद्धार्थ अपने जीवन को लेकर महत्वाकांक्षी, मेहनती, बहुत यथार्थवादी और व्यावहारिक हैं।

कियारा आडवाणी की राशि

ज्योतिषाचार्य डा. अनीष व्यास ने बताया कि कियारा आडवाणी का जन्मदिन 31 जुलाई को होता है और उनकी राशि सिंह है। सिंह राशि के लोग किसी के सामने झुकते नहीं हैं और दूसरों पर राज करते हैं। अपने राशि के प्रभाव की वजह से ही कियारा प्यार के रिश्ते में भी सिद्धार्थ के दिल में राज करती हैं।

सिंह राशि के लोग स्वभाव से उदार, निर्भीक एवं थोड़े अभिमानी होते हैं। जाहिर है कियारा आडवाणी की राशि सिंह है तो उनका स्वभाव भी ऐसा ही है। सिंह राशि के लोग आमतौर पर दूसरों की मदद करने वाले होते हैं और दोस्ती में भी बहुत ज्यादा यकीन रखते हैं। वो भले ही प्यार की पहल न करें लेकिन जिससे भी प्यार करते हैं उसके प्रति निष्ठावान होते हैं और उसे निभाते हैं

सिद्धार्थ और कियारा का रिश्ता : Sidharth Kiara Wedding

भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक डा. अनीष व्यास ने बताया कि राशियों के हिसाब से सिद्धार्थ और कियारा एक परफेक्ट कपल हैं। उनका प्यार हमेशा सामने नजर आता है। मकर राशि के प्रभाव से जहां प्यार की पहल सिद्धार्थ की तरफ से होती है, वहीं कियारा सिंह राशि के प्रभाव से भले ही पहल कियारा की तरफ से न हो लेकिन वो सिद्धार्थ के साथ अटूट प्यार में हैं। दोनों अपने स्वभाव और राशि की वजह से आपस में बहुत अच्छा रिश्ता रखते हैं और उनका बंधन अटूट है।

इन दोनों को एक खूबसूरत जोड़ी माना जाता है और ऐसा इनकी साझेदारी के कारण है। मकर राशिवाले सामने वाले की भावनाओं की रिस्पेक्ट करते हैं और सिद्धार्थ ऐसे ही हैं। वहीं सिंह राशि की कियारा सिद्धार्थ पर पूरा भरोसा करती हैं।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

लंबे समय तक चलेगी शादी : Siddharth Malhotra and Kiara Advani’s marriage 

कुण्डली विश्ल़ेषक डा. अनीष व्यास ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की कुंडली में ग्रहों की अनुकूल स्थिति कपल के सुखी और समृद्ध वैवाहिक जीवन का संकेत दे रहे हैं। सिद्धार्थ मकर राशि के हैं और कियारा का जन्म सिंह राशि में होने के कारण, ये दोनों ही एक-दूसरे के लिए आदर्श जीवन साथी साबित होंगे।

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक दोनों को एक दूसरे का समान समर्थन मिलेगा. साथ ही दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छे से बीतेगी। यह दोनों बहुत ही अच्छे जीवनसाथी और दोस्त साबित होंगे।

अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करना

भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक डा. अनीष व्यास ने बताया कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी 7 फरवरी को है और ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक शादी के बंधन में बंधने का यह बहुत ही शुभ समय है। माना जाता है कि शुक्र ग्रह एक मजबूत और पॉजिटिव स्थिति में है, जो कि कपल के लिए भरपूर आनंद ला सकता है।

हालांकि शादी के बाद शुक्र उनके निजी जीवन में कुछ परेशानिया पैदा कर सकता है। इस वजह से दोनों के बीच कुछ गलतफहमी, विवाद या अन्य मुद्दे हो सकते हैं। अगर सिद्धार्थ और कियारा को इन परेशानियों से बचना है तो उन्हें एक दूसरे के साथ खुलकर और ईमानदारी से बातचीत करनी चाहिए।

एक्सप्रेसिव और समझदार होने की वजह से ये दोनों अपने रिश्ते में आने वाली किसी भी प्रॉब्लम का डटकर सामना कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें-VegaMovies : वेगा मूवीज से डाउनलोड करें हिंदी, तमिल सहित अन्य मूवी एचडी प्रिंट फ्री

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding करियर और वैवाहिक जीवन पर ज्योतिष ने क्या कहा देखें

Tags : kiara advani and sidharth malhotra wedding,kiara advani, sidharth malhotra,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version