अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ट्रेंडिंग ने बनाया “सुचा बोरिंग डे” 

Actress Giorgia Andriani Hops On To The Trending Tune

Giorgia Andriani, Giorgia Andriani photo, Giorgia Andriani Number, Giorgia Andriani instagram, Actress,

Actress Giorgia Andriani Hops On To The Trending Tune

Actress Giorgia Andriani : मुंबई। जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani ) बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी (Actress) अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने आकर्षक व्यक्तित्व के कारण अपना नाम खुद बनाया है।

अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय रहने वाली यह अभिनेत्री अपने ग्लैमरस व्यक्तित्व के कारण लाइमलाइट बटोरना जानती है। जिऑर्जीअ Giorgia Andriani() अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखती है और उन्हें अपने दैनिक जीवन की दिनचर्या से अपडेट करती है।

अभिनेत्री अपने सभी प्रशंसकों को अपने साथ जोड़े रखने के लिए ट्रेंडी रीलों के साथ-साथ मनोरम तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

Actress Giorgia Andriani Hops On To The Trending Tune

जॉर्जिया ने अपने सोशल मीडिया पर खुद का वीडियो शेयर किया है, जहां वह लेटेस्ट ट्रेंड “सच्च बोरिंग डे” पर लोगों का मनोरंजन करते हुई दिखाई दे रही है, जहां वह पहली बार पोज देती, नाचती और अभिनय करती नज़र आ रही है।

वह अपने विभिन्न मूड स्विंग्स को दर्शा रही है. और वह एक्ट्रेस अपने कम्फर्टेबल आउटफिट्स में प्रेक्षकों का मनोरंजन करती हुवी नजर आ रही हैं। उसके मूड स्विंग्स को बदलता देख निश्चित रूप से आपको हसी जरूर आएगी। उन्होंने अपने मेकअप को बहुत ही सूक्ष्म रखा और साथ ही खुले बाल भी रखे है|

इस वीडियो में, हम देख सकते हैं कि अभिनेत्री कितनी ड्रामा क्वीन है लेकिन फिर भी, वह अपने प्रशंसकों का ध्यान खींचने में कामयाब होती है। वीडियो में उसके नासमझ भाव दर्शाता है|

जैसे ही अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला, प्रशंसक खुद को नियंत्रित नहीं कर सके और इस डीवा की सराहना करने लगे क्योंकि उन्होंने पूरे कमेंट सेक्शन को दिल के इमोटिकॉन्स साथ कमेंट किया जिस पर अन्य ने लिखा, “स्लेयर वीडियो”।

हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि जॉर्जिया को पता है कि परिधान के हर टुकड़े में कैसे थिरकना है और प्रशंसकों को उनकी क्यूटनेस से मदहोश करना है।

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानीको आखिरी बार शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बादशाह के साथ “लिटिल स्टार” गाने में देखा गया था, अभिनेत्री इस साल श्रेयस तलपड़े के साथ “वेलकम टू बजरंगपुर” में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Actress Giorgia Andriani Hops On To The Trending Tune

अभिनेत्री का एक संगीत वीडियो भी आ रहा है, विवरण जल्द ही सामने आएगा।

More News : Giorgia Andriani, Giorgia Andriani photo, Giorgia Andriani Number, Giorgia Andriani instagram, Actress,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version