जयपुर में शुभ टूरिज्म बिजनेस कॉन्कलेव अवार्ड्स 2024

Shubh Tourism Business Conclave Awards 2024 in Jaipur

Shubh Tourism Business Conclave Awards, Business Conclave Awards 2024, Shubh Tourism Business, Tourism , Business, Tourism Business Conclave, Gathbandhan Palace, Gathbandhan Palace Jaipur, Tourism in Jaipur,

Shubh Tourism Business Conclave Awards 2024 in Jaipur

जयपुर। राजधानी जयपुर में जिन बिजनेसेज ने किसी न किसी रूप में टूरिज्म, वेडिंग टूरिज्म, टूरिस्ट, मेडिकल टूरिज्म, एजुकेशन टूरिज्म को बड़वा दिया है उनको ऑनर करने के लिए शुभ वेडिंग्स मैगज़ीन और इनक्रेडिबल इंडिया के सहयोग से शुक्रवार, 12 जनवरी को शुभ टूरिज्म बिज़नेस कॉन्कलेव अवार्ड्स 2024 का आयोजित हो रहा है।

होटल गठबंधन पैलेस, जयपुर में आयोजित इस समारोह के दौरान भारत के टूरिज्म व बिज़नेस के बेस्ट एंड सेलिब्रेटिड अचीर्वज़ एक मंच पर होंगे।

शुभ वेडिंग्स मैगज़ीन के डायरेक्टर्स, राजन कायस्थ और आरती निर्वाण ने बताया कि अवार्ड्स मुख्य रूप से 40 विभिन्न कैटेगॉरीज़ में दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

इस मौके पर फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में मौजूद रहेंगी। कार्यक्रम के चीफ गेस्ट रीजनल डायरेक्टर, इंडियन टूरिज्म, आर के सुमन और नेहा चुग्गानी, दीपक अग्रवाल एवं राखी कंकरिया स्पेशल गेस्ट होगे।

पावर्ड बाय बीकाजी और प्रेजेंटेड बाय सोना सिक्का की कलेक्टिव एक्सपर्टीस इस आयोजन को नई ऊंचाईयां प्रदान करेगी। कार्यक्रम में एक विशेष टूरिज्म और बिज़नेस एक्स्बिशन भी आयोजित की जा रही है तथा शुभ वेडिंग्स मैगज़ीन के लेटेस्ट अंक का अनवीलिंग भी होगा।

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए : Click Here

Tags : Shubh Tourism Business Conclave Awards, Business Conclave Awards 2024, Tourism , Business,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version