राजस्थान में पियाजियो व्हीकल्स ने दो नए सीएनजी थ्री-व्हीलर किए लॉन्च

Piaggio Vehicles Launches two New CNG Three-Wheeler Launch in Jaipur

Piaggio Vehicles , Piaggio , पियाजियो व्हीकल्स, CNG Three-Wheeler, Best CNG Three-Wheeler, Piaggio Three-Wheeler Rtaes, Three-Wheeler rates in Rajasthan, Piaggio Vehicles in India, new Ape Metro

Piaggio Vehicles Launches two New CNG Three-Wheeler Launch in Jaipur

जयपुर। राजस्थान की राजधानी (Jaipur) जयपुर में अब (Piaggio Vehicles) पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड (पीवीपीएल), (Piaggio Vehicles Pvt Ltd ) इटली के ऑटो दिग्गज पियोजियो ग्रुप के दो नए (CNG Three-Wheeler)  सीएनजी थ्री-व्हीलर प्रॉडक्ट्स, आपे एक्सट्रा एलडीएक्स (कार्गाे व्हीकल) और आपे मेट्रो (पैसेंजर व्हीकल) को लॉन्च किया है।

भारत में छोटे व्यवसायिक वाहनों की प्रमुख निर्माता कंपनी पियाजियो व्हीकल्स

पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड (पीवीपीएल) (Piaggio Vehicles ) की 100 फीसदी सहायक कंपनी और भारत में छोटे व्यवसायिक वाहनों की प्रमुख निर्माता कंपनी है। इसने जिंदादिली से भरपूर शहर जयपुर में दो नए सीएनजी थ्री-व्हीलर प्रॉडक्ट्स, आपे एक्सट्रा एलडीएक्स (कार्गाे व्हीकल) और आपे मेट्रो (पैसेंजर व्हीकल) को लॉन्च किया है।

Piaggio Vehicles Launches two New CNG Three-Wheeler Launch in Jaipur

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

इन दोनों वाहनों को पियाजियो निर्मित 230सीसी के नए सीएनजी इंजन से लैस किया गया है। यह 3-वॉल्व की टेक्नोलॉजी से लैस अल्युमीनियम से बना हल्के वजन का इंजन है। यह एयर कूल्ड और स्वाभाविक रूप से चलने वाला इंजन अपनी श्रेणी में बेहतरीन माइलेज प्रदान करता है। साथ ही, यह उच्च दर्जे की क्षमता, रखरखाव की कम लागत, खींचने की उच्च शक्ति और सर्वश्रेष्ठ ढंग से कार्य करने की दक्षता की पेशकश करता है।

ऑल-न्यू आपे मेट्रो : “बड़ी गाड़ी, बड़ी कमाई”

इसे यूजर्स की सुविधा और आराम को ध्यान में रखकर बनाया गया है। आपे मेट्रो में मुसाफिरों के बैठने के लायक खुली, हवादार और सुविधाजनक जगह है, जो सभी मौजूदा छोटे पैसेंजर 3 व्हीलर्स से 36 फीसदी बड़ी है। इससे सभी के लिए सुविधाजनक यात्रा सुनिश्चित होती है।

यह वाहन क्रांतिकारी पियाजियो निर्मित 3-वॉल्व की टेक्नोलॉजी 230 सीसी इंजन से चलता हैऽ वाहन को बेहतरीन गुणवत्ता के साथ बनाया गया है। इसमें एक स्टाइलिश आधुनिक डैशबोर्ड है, जो ड्युअल यूएसबी चार्जर से लैस है। इसका डिजाइन भी काफी क्रियाशील है।

इसके ड्राइवर केबिन में काफी जगह है। साथ ही इसमें ड्यूल टोन सीटें, ट्यूबलेस टायर्स और सामान रखने के लिए काफी जगह दी गई है, जिससे आदर्श भार और यात्रियों को ढोने की क्षमता गजब की है।

Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

ऑल-न्यू आपे एक्सट्रा एलडीएक्स  “माइलेज का बॉस”

यह बेहतर प्रभावशीलता के लिए ट्यूबलेस टायर्स से लैस हैं। ड्राइविंग के समय किसी तरह का तनाव नहीं रहता। ड्राइवर के आराम से बैठने के लिए इसमें अतिरिक्त जगह भी है।

पियाजियो व्हीकल्स ईंधन की बचत करने की क्षमता से लैस है

इस अवसर पर पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी डिएगो ग्राफी ने कहा, “हमारे क्रांतिकारी आपे वाहन ईंधन की बचत करने की क्षमता से लैस है। यह हमारे उपभोक्ताओं की जरूरतों को बेहतरीन ढंग से पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

चाहे वह सीएनजी हो, एलपीजी हो, पेट्रोल हो या इलेक्ट्रिक, हमारा प्रॉडक्ट सभी लोगों की जरूरतें पूरी करता है। हम अपने उपभोक्ताओं को अपने लिए बेहतरीन वैरिएंट चुनने की आजादी देने में विश्वास रखते हैं। हम इन गाड़ियों में अलग-अलग रेंज के ऑप्शन देकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं, जो ठोस, प्रभावी और नए फीचर्स से लैस हैं।”

इस अवसर पर पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड में रिटेल फाइनेंस और सीवी डोमेस्टिक बिजनेस (आईसीई) के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट अमित सागर ने इस अवसर पर कहा, “आपे एक्सट्रा एलडीएक्स और आपे मेट्रो को उन उपभोक्ताओं की जरूरतों के हिसाब से तैयार किया गया है।

जोकि ऐसा वाहन की तलाश में थे जिनका रख रखाव आसान हो। इनकी संचालन लागत काफी कम आती है और यह उपभोक्ताओं की तरह-तरह की जरूरतों को पूरा करते हैं। हमें पूरा विश्वास है कि ये प्रॉडक्ट्स संचालन एव रख-रखाव की कम लागत के कारण उपभोक्ताओं की कमाई को बढ़ाने में सक्षम होंगे और इससे उनको काफी अच्छा मुनाफा होना सुनिश्चित होता है।”

आपे एक्सट्रा एलडीएक्स और आपे मेट्रो को राजस्थान में लॉन्च

आपे एक्सट्रा एलडीएक्स और आपे मेट्रो को राजस्थान में लॉन्च किया गया है।

आपे एक्सट्रा एलडीएक्स और आपे मेट्रो की कीमत : Piaggio Vehicles Price

इसके दाम क्रमशः 2,58,168 रुपये और 2,60,000 रुपये से शुरू हो रहे हैं। यह राजस्थान में पियाजियो के सभी डीलरों के यहां उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tags : Piaggio Vehicles , Piaggio , पियाजियो व्हीकल्स,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version