Navratri Biba offers : नवरात्रि का जश्न मनाए बीबा के नायाब कलेक्शन के साथ

Navratri special Collection on Biba , Check here all offer

Vibrant Spirit , Navratri, BIBA, night twirl, style, Navratri collection, Garba night, Printed Garara , Gold Brass Earrings, Rani Pink Brass Earrings, Spelle Intoxique Eau De Parfum, Printed Suit Set, Boho Anarkali Kurta Salwar Suit, Palazzo suit, Wrap saree ,

Navratri special Collection on Biba , Check here all offer

मुंबई। नवरात्रि पर्व (Navratri) का इंतजार तो सभी को रहता है, इस अवसर पर बीबा (Biba) अपना शानदार कलेक्शन लेकर आया है। बीबा (Biba Collection) के ये खास कलक्शन सभी के दिल को छू लेंगे। नवरात्रि के अवसर पर पूजा से लेकर गरबा रात तक बीबा के ये खास कलैक्शन इस त्यौंहार में उत्साह के रंग भर देंगे।

बीबा के पास आपके व्यक्तित्व को निखारने और यहाँ तक कि आपकी जरुरत की हर एक चीज़ उपलब्ध है। तो देर किस बात की? इस नवरात्रि का बेमिसाल जश्न मनाने के साथ ही अपने मौजूदा कलेक्शन को सुंदरता और स्टाइल के बिल्कुल नए स्तर पर ले जाएँ, क्योंकि #BIBATOHBANTAHAI (#बीबाहैतोबनताहै)।

Biba Collection : बीबा के ये है खास कलैक्शन

प्रिंटेड गरारा सेट

Navratri special Collection on Biba , Check here all offer

इस नवरात्रि अपनी नन्हीं प्रिंसेस के साथ यह मैचिंग सूट सेट पहनें। दुपट्टे के साथ फ्लोरल प्रिंटेड कुर्ता गरारा सेट आपकी और आपकी बेटी की नायाब झलक की पेशकश करने का वादा करता है। यह मैचिंग सूट सेट निश्चित रूप से आपको भीड़ में अलग दिखाएगा।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

मॉम सेट कीमत- 5995 रु.

बीबा गर्ल सेट की कीमत- 4299 रु.

बीबा का कॉटन अनारकली कुर्ता प्लाज़ो सूट सेट पारंपरिक आकर्षण जोड़ने का वादा करता है। इसकी सुंदर डिज़ाइन देखने वाले को कम से कम एक बार मुड़कर देखने के लिए मजबूर कर देती है। इसके साथ ही, यह तमाम गरबा गतिविधियों के लिए आराम और स्फूर्ति प्रदान करता है।


कीमत- 5995 रु.

बोहो अनारकली कुर्ता सलवार सूट सेट

नवरात्रि की बेशकीमती भावना के अनुरूप खुद को ढालने के लिए इस खूबसूरत पारंपरिक सूट को खरीदना न भूलें, जो सहज नवरात्रि कार्यक्रमों के लिए एक आदर्श विकल्प है। यह कुर्ता आपके नवरात्रि अनुभव को पूर्णतः आरामदायक और स्टाइलिश बनाना सुनिश्चित करता है।

कीमत- 5995 रु.

रैप साड़ी

इस दुर्गा पूजा में अपनी प्रिंसेस को बीबा नायाब रैप साड़ी पहनाएँ। इसकी जीवंत प्रिंट और आरामदायक डिज़ाइन के साथ, अपनी बेटी को फैशन और स्टाइल के रंग में रंग दें।
कीमत-

प्रिंटेड सूट सेट

अपनी बेटी को मनमोहक बहुरंगी एथनिक हैंडब्लॉक प्रिंट्स वाले इस प्रिंटेड सूट सेट के शाही आकर्षण का तोहफा दें। इस परिधान के साथ वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लगेगी।
कीमत- 4299 रु.

गोल्ड ब्रास इयररिंग्स

नवरात्रि के दौरान बीबा के उत्तम सफेद ब्रास इयररिंग्स के फेस्टिव कलेक्शन के साथ परंपरा, फैशन और एकजुटता की भावना को अपनाएँ। पूजा से लेकर गरबा रात तक अपने लुक की पेशकश सबसे अलग रूप में करें, और इन नौ दिनों के समृद्ध सांस्कृतिक विरासत वाले इस उत्सव में समकालीन लालित्य का स्पर्श जोड़ें।

यह भी पढ़ें : Post Office Scheme : पोस्ट ऑफिस की ये स्कीम 5 साल में दे रही 14 लाख रुपये, जाने कैसे

स्टाइल टिप : इन शानदार इयररिंग्स को अपनी पसंदीदा चनिया चोली के साथ पहनें और सबसे अलग स्टाइल के साथ जमकर गरबा करें।

कीमत- 1299 रु.

रानी गुलाबी ब्रास इयररिंग्स

नवरात्रि परंपरा, फैशन और एकजुटता का उत्सव है। इसके अतिरिक्त, यह खरीदारी करने का सबसे शानदार अवसर है। बीबा का फेस्टिव कलेक्शन आपके लिए एक से बढ़कर एक खूबसूरत भारतीय एक्सेसरीज़ की सौगात लेकर आया है।

स्टाइल टिप : इन शानदार इयररिंग्स को अपनी पसंदीदा साड़ी के साथ पहनें और सबसे जुदा दिखते हुए जानकर डांस करें।
कीमत- 999 रु.

स्पेल इन्टॉक्सिक ईओ डी परफ्यूम


एम्बरग्रीस के बेस नोट के साथ संतरे के जीवंत नोट्स को मिलाकर तैयार किया गया इंटॉक्सिक लम्बे समय तक बरकरार रहने वाला परफ्यूम है। यह लैवेंडर की सुगंध से परिपूर्ण है, जो आपको भीड़ में सबसे अलग महसूस कराने का वादा करता है और लोगों का ध्यान आपकी तरफ आकर्षित करता है।
कीमत- 1299 रु.

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए : Click Here

Tags : Vibrant Spirit , Navratri, BIBA,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version