केडीके सॉफ्टवेयर में सोमनाथ पॉल सीईओ नियुक्त

KDK Software Appoints Former LICHFL Financial Services CMO Somnath Paul as CEO

KDK Software , Somnath Paul, LICHFL Financial Services Ltd, Kapil Goyal, LIC Housing Finance, PNB Housing Finance, Express GST, Financial Services, LIC Housing, PNB Housing,

KDK Software Appoints Former LICHFL Financial Services CMO Somnath Paul as CEO

जयपुर। जयपुर मॉर्गेज उद्योग में 25 से अधिक वर्षों के कार्य अनुभव वाले विपणन और संचालन में विशेषज्ञता के साथ एक वरिष्ठ प्रबंधक पेशेवर, (Somnath Paul) सोमनाथ पॉल (KDK Software) केडीके सोफवेयर में शामिल हुए। अपनी पिछली भूमिका में वह (LIC Housing Finance) एलआईसीएचएफएल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के सीएमओ के रूप में काम कर रहे थे। सोमनाथ पॉल टीम का नेतृत्व करेंगे, जो विकास को आगे बढ़ाने और व्यावसायिक मूल्य प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

केडीके सॉफ्टवेयर (KDK Software) के संस्थापक और एमडी कपिल गोयल ने कहा, “केडीके के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने के लिए सोमनाथ विशेषज्ञता और कौशल के साथ एक कुशल प्रबंधकर्ता हैं। वह ग्राहको के व्यवहार के आधार पर जटिल व्यावसायिक समस्याओं, परिवर्तन, डिजाइनिंग और विपणन उत्पादों के प्रबंधन का विशाल अनुभव लाता है। मैं भारत में केडीके सॉफ्टवेयर के विजन और मिशन को आगे बढ़ाने में सोमनाथ की दीर्घकालीन सफलता की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें : Moviespapa : मूवी पापा से किसी भी मूवी को अच्छे प्रिंट में करें डाउनलोड

केडीके सॉफ्टवेयर के सीईओ सोमनाथ पॉल ने कहा, “मैं केडीके सॉफ्टवेयर से जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। महामारी के बाद, भारतीय टेक कंपनियां माइक्रो परिवर्तनों का जवाब देने के लिए प्रक्रियाओं को सक्षम कर रही हैं। मैं नई प्रतिभाओं को पोषित करने, जीतने वाली रणनीतियों को विकसित करने, व्यापार विस्तार और संगठन के लिए नेटवर्किंग विधियों के लिए सर्वोत्तम संसाधनों को लागू करूँगा। इसके अलावा, मैं अपने प्रतिभाशाली कर्मचारियों और साझेदारों के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं ताकि एक साथ अधिक से अधिक मूल्य सृजित किया जा सके।

केडीके सॉफ्टवेयर में शामिल होने से पहले, सोमनाथ पॉल ने एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस को ब्रांड निर्माण, विकास रणनीति, उत्पाद और प्रक्रिया विकास, टीम निर्माण, प्रतिस्पर्धा विश्लेषण, नया व्यवसाय, क्रेडिट, संचालन, रिकवरी और कई अन्य क्षेत्रों में सेवा प्रदान की है। उन्होंने उत्तरी क्षेत्र की व्यापार रणनीति के लिए पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें –  Cyber Security : बदलती तकनीक में रुपयों से ज्यादा जरूरी है साइबर सुरक्षा — नीरज ओझा

केडीके सॉफ्टवेयर एक दशक से भारतीय कराधान ढांचे में उन्नत तकनीक पेश कर रहा है। अपने हालिया उत्पाद ‘एक्सप्रेस जीएसटी’ के साथ केडीके सॉफ्टवेयर ने फिर से आसान तकनीक के साथ अपने अभ्यास को बढ़ाने के लिए चार्टर्ड एकाउंटेंट्स को किफायती स्वचालन प्रदान करने के अपने वादे को पूरा किया है।

जीएसटी फाइलिंग की जटिलताएं ‘एक्सप्रेस जीएसटी’ सॉफ्टवेयर के साथ कम हो गई हैं और व्यवसायी सीए पहले साल सॉफ्टवेयर का मुफ्त लाभ ले सकते हैं।

Tgas : KDK Software , Somnath Paul,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version