करीना कपूर खान बनी माई ट्राइडेंट का ब्रांड एंबेसडर

Kareena Kapoor Khan as Brand Ambassador of MyTrident

MyTrident News, MyTrident Product, MyTrident Furnishing Brand, MyTrident Update, Kareena Kapoor, Kareena Kapoor Khan,

Kareena Kapoor Khan as Brand Ambassador of MyTrident

नई दिल्ली। औद्योगिक इकाई ट्राइडेंट ग्रुप के प्रमुख (home furnishing) होम फर्निशिंग ब्रांड माईट्राइडेंट ( MyTrident ) ने फॉल-विंटर’23 कलेक्शन को लॉन्च करते हुए अभिनेत्री (Kareena Kapoor Khan) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को अपना ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) बनाने की घोषणा की।

Kareena Kapoor Khan

इस अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए, करीना कपूर खान ने कहा,” मुझे माईट्राइडेंट के साथ जुड़कर बेहद खुशी हो रही है। माईट्राइडेंट की होम फर्निशिंग कलेक्शन की विस्तृत श्रृंखला, इनोवेटिव डिजाइन और प्रीमियम फ़िनिश के लिए जानी जाती है जोकि व्यक्ति के सच्चे स्वभाव को प्रदर्शित करती हैं और किसी भी घर के लिए एकदम सही मूड सेट करती हैं। माईट्राइडेंट की होम फर्निशिंग कलेक्शन में हर शैली और हर घर के लिए कुछ न कुछ उपयुक्त है।”

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

इस मौके पर ट्राइडेंट ग्रुप के अध्य्क डॉ. राजिंदर गुप्ता ने कहा कि “हम माईट्राइडेंट परिवार में करीना कपूर खान का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित और रोमांचित हैं। उनमें शालीनता, प्रतिभा और सापेक्षता का असाधारण मिश्रण है जो उन्हें हमारे ब्रांड के लिए एक आदर्श चेहरा बनाता है। उनकी सोच व उनके मूल्य हमारे ब्रांड की लिविंग स्पेस में नए सिरे से संवारने की न स्रिर्फ प्रतिबद्धता को प्रद्रर्शित करता हैं बल्कि वे स्वागतयोग्य व आरामदायक भी हैं।”

उन्होंने कहा ” अपने उत्पादों में उत्कृष्टता और नवाचार लाने के लिए हम हमेशा से प्रयासरत रहें हैं और हमें विश्वास है कि करीना का प्रभाव हमें वैल्यू प्रदान करने के हमारे ब्रांड के नैरेटिव को और आगे बढ़ाने में मदद करेगा।”

यह भी पढ़ें : सुंदरकांड का पाठ करने से मिलती है सफलता, जाने कैसे

Tags : MyTrident, MyTrident Product,  Kareena Kapoor Khan,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version