राजस्थान में होंडा की जबर्दस्त फीचर्स वाली ऑल -न्यू शाइन 100 बाइक लॉन्च की

Honda new Shine 100 Launch in Rajasthan

Honda , Honda Bike Range, Honda latest Model 2023, Shine 100, Shine 100in Rajasthan, Honda Motorcycle & Scooter India, Honda Shine 100 Price & color options, Honda Motorcycle,

Honda new Shine 100 Launch in Rajasthan

Honda new Shine 100 Launch in Rajasthan : “शाइन का वही भरोसा, अब 100 सीसी में”

जयपुर। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) (Honda Motorcycle & Scooter India) ने सबसे किफायती और ईंधन की बचत करने वाली मोटरसाइकिल-शाइन 100 राजस्थान (Shine 100) में लॉन्च की। यह मोटरसाइकिल आमजन की सुविधा के हिसाब से खासतौर पर डिजाइन की गई है।

Honda new Shine 100 Launch : होंडा की न्यू शाइन 100 बाइक लॉन्च

Shine100सीसी की बेसिक मास कम्यूटर श्रेणी में अब अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए, होंडा के ब्रैंड शाइन का 125 सीसी मोटरसाइकिल की श्रेणी में निर्विवाद नेतृत्व, विश्वसनीयता और आधुनिक तकनीक का प्रमाण है, जो कंपनी उपभोक्ताओं को पेश करती है। कंपनी ने अपनी विश्वसनीयता को बढ़ाते हुए 12 पेटेंट ऐप्लिकेशंस के साथ शाइन 100 को विकसित किया है।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया में सेल्स और मार्केटिंग विभाग के डायरेक्‍टर योगेश माथुर ने राजस्थान में ऑल-न्यू 100 को लॉन्च करते हुए कहा, “राजस्थान हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बाजार है और हम राज्य में अपनी मोटरसाइकिल की बढ़ती हुई मांग को देखकर काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

Honda new Shine 100 Launch in Rajasthan

उन्होने कहा कि राजस्थान में हमारा डीलरशिप नेटवर्क काफी मजबूत है और हम अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। शाइन 100 के विश्वसनीय परफॉर्मेंस, सुविधाजनक सफर और किफायती दाम के साथ, हमारा उद्देश्य यूजर्स को आगे बढ़ने की भरपूर आजादी देना, नई सीमाओं को एक्‍स्‍प्‍लोर करना और उनके सपनों को पूरा करने में सशक्‍त बनाना है।

शाइन 100 हर भारतीय यात्री से किया गया होंडा का वादा है जो उन्‍हें शानदार कीमत पर उम्‍मीदों से बढ़कर परफॉर्मेंस देती है।”

ऑल-न्यू 100 सीसी इंजन

शाइन 100 में ऑल-न्यू 100सीसी ओबीडी2 के अनुकूल पीजीएम-एफआई इंजन है, जिसकी इनहैंस्ड स्मार्ट पावर (ईएसपी) से पावर और बढ़ती है। यह सहज और सुविधाजनक इको फ्रेंडली इंजन के साथ घर्षण को कम कर और प्रभावी दहन को अधिकतम सीमा पर ले जाकर ऊर्जा के उत्पादन को अनुकूल बनाती है।

Shine नया 100 सीसी का इंजन हल्के वजन का है, जो नए-नए फीचर्स के साथ काफी प्रभावी है। इसमें यूजर्स को आदर्श परफॉर्मेंस के साथ उन्नत गतिशीलता मिलती है।

Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

यह मोटरसाइकिल अपनी श्रेणी में बेहतरीन माइलेज ऑफर करती है, जिससे उपभोक्ताओं को शानदार मोटरसाइकिल की सवारी करने का अनुभव होता है। फ्यूल टैंक के बाहर फिट किया गया एक्सर्टनल फ्यूल पंप इसके रखरखाव के खर्च और समय को कम करता है क्योंकि यहां तक आसानी से पहुंचा जा सकता है।

1. प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन (पीजीएम-एफआई) 

यह सिस्टम आदर्श ईंधन और वायु का मिश्रण मोटरसाइकिल को लगातार प्रदान करने के लिए ऑनबोर्ड सेंसर्स का प्रयोग करता है, जिससे मोटरसाइकिल के इंजन को लगातार पावर आउटपुट, ईंधन की उच्च बचत की क्षमता मिलती है। इससे कार्बन का कम उत्सर्जन होता है।

2. घर्षण में कमी

पिस्टन कूलिंग जेट घर्षण को कम करता है और इंजन का आदर्श rkieku बरकरार रखता है। ऑफसेट सिलिंडर और रॉकेट रोलर आर्म का प्रयोग घर्षण में कटौती करता है, जो न केवल मोटरसाइकिल को सहज और बेहतर ढंग से पावर उपलब्ध कराने में मदद देता है, बल्कि इससे किफायती ढंग से ईंधन की भी बचत होती है।

3. ऑटोमैटिक चोक सिस्टम के रूप में काम करने वाला सोलनॉइड वॉल्व हवा और ईंधन के समृद्ध मिश्रण को सुनिश्चित करता है। यह किसी भी समय एक ही बार में शुरुआत की सुविधा यूजर्स को उपलब्ध कराता है।

Shine 100 : शाइन 100 के साथ शानदार सुविधा और आराम

इसकी लंबी और आरामदायक सीट (677 मिमी) बाइक सवार और उसके पीछे बैठे व्यक्ति को लंबी दूरी सहजता और सुगमता से तय करने की सुविधा उपलब्ध कराती है। चाहे आप अपने परिवार के साथ सफर कर रहे हों या किसी काम से जा रहे हों, शाइन 100 मोटरसाइकिल पर बैठने का तरीका आपको अपनी यात्रा में बेमिसाल सुविधा और आराम प्रदान करता है।

इस मोटरसाइकिल पर रोजाना किए गए सफर के दौरान आपको कोई थकान नहीं होती। शाइन 100 मोटरसाइकिल में अनोखे ढंग से डिजाइन किया गया टैंक मिलता है। इसमें पैरों को खोलने के लिए नैरो एंगल प्रदान किया गया है, जो मोटरसाइकिल सवार के घुटनों पर अच्छी पकड़ बनाता है।

मोटरसाइकिल की राइडिंग पोजीशन को पूरे परिवार की आरामदायक सवारी और सामान को आराम से लाने ले जाने के हिसाब से डिजाइन किया गया है। इसकी सीट की आदर्श और अनुकूल ऊंचाई (786 मिमी) औसत लंबाई के भारतीय मुसाफिरों को आसानी से जमीन पर पैर टिकाने की इजाजत देती है।

लॉन्ग स्ट्रोक के साथ इसकी विशेष तौर पर बनाई गई सस्पेंशन यूनिट किसी भी तरह की सड़क पर आसानी से मोटरसाइकिल चलाने की इजाजत यूजर्स को देती है। ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर कंपन को झेलने की क्षमता मोटरसाइकिल चलाने वाले व्यक्ति और इसके पीछे बैठे लोगों को अतिरिक्त स्थिरता और आत्मविश्वास देती है।

इंजन इनहिबिटर के साथ साइड स्टैंड इंजन को उस समय स्टार्ट होने से रोकता है, जब साइड स्टैंड लगाया गया हो। इससे यूजर्स को एक आरामदायक और बिना किसी चिंता के सफर की सुविधा मिलती है। इसी के साथ इक्‍वैलाइजर के साथ कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (सीबीएस) शाइन 100 मोटरसाइकिल पर हर सफर को सुविधाजनक और आरामदायक बनाता है।

Shine 100 Bike : शाइन 100 ज्यादा से ज्यादा उपयोगिता

हल्के वजन का स्थायी और ठोस स्टील फ्रेम वाहन के वजन को कम से कम रखने में योगदान देता है। इससे काफी सुविधाजनक और आरामदायक ढंग से मोटरसाइकिल चलाने का अहसास होता है। इसकी गतिशीलता बेजोड़ है। अलग-अलग सड़कों की स्थिति को देखते हुए स्थायी और ठोस फ्रेम बेहद परफेक्‍ट है। यह वजनदार सामान को ढोने में काफी मदद करता है। 1.9 मीटर के छोटे घुमावदार घेरे के साथ संकरी सड़कों पर इस बाइक को हैंडल करना काफी आसान हो जाता है। इसकी बेहतरीन ग्रेडेबिलिटी शाइन 100 को भारी वजन के साथ भी ऊंचाई पर आसानी से चढ़ने की इजाजत देती है।

लॉन्ग व्हीलबेस (1245 एमएम) और हाई ग्राउंड क्लियरेंस (168mm) इसे तेज रफ्तार और ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर स्थिरता से चलने के काबिल बनाती है। इससे मोटरसाइकिल सवार में ज्यादा आत्मविश्वास आता है।

Shine 100 Elegant Style  : आकर्षक स्टाइल

भारतीयों की पसंदीदा बाइक शाइन 125 के बेहतरीन और सुरुचिपूर्ण डिजाइन से प्रेरित होकर बनाई गई शाइन 100 बाइक की ओवरऑल ग्राफिक थीम इस मोटरसाइकिल को और भी शानदार बनाती है। इसका आकर्षक फ्रंट काउल, ऑल ब्लैक अलॉय व्हील्स, प्रैक्टिकल एल्यूमिनियम ग्रैब रेल, बोल्ड टेल लैंप और इसका सबसे अलग Lyhd fMfLVafXo”M मफलर मोटरसाइकिल की सहज स्टाइल में चार-चांद लगाता है।

Shine 100 Essential Reliability  : शाइन 100 आवश्यक विश्वसनीयता

एचएमएसआई स्पेशल 10 साल का स्पेशल वारंटी पैकेज भी प्रदान कर रहा है। शाइन 100 में स्पेशल 10 साल का वॉरंटी पैकेज (3 साल स्टैंडर्ड के साथ 7 साल की वैकल्पिक बढ़ाई गई वारंटी) मिलती है।

Shine 100 Special Introductory Finance Offer :  शाइन 100 पर स्पेशल शुरूआती फाइनेंस ऑफर

शाइन 100 के लिए कंपनी ने विशेष नई फाइनेंस स्कीम “100 पे 100” की शुरुआत की है, जहां उपभोक्ताओं को मोटरसाइकिल को फाइनेंस कराने के लिए इंडस्ट्री द्वारा बेहतरीन विकल्प दिए जाते हैं। इस ऑफर के साथ उपभोक्ता जीरो डॉक्युमेंटेंशन चार्ज, नो एडवांस ईएमआई और केवल 1 रुपये की प्रोसेसिंग फीस जैसे बेनेफिट्स का लाभ फठा सकते हैं।

Shine 100 Price & color options : शाइन 100 कीमत और रंगों के विकल्प

शाइन 100 मोटरसाइकिल 5 रंगों के विकल्प में उपलब्‍ध होगी। इसमें रेड स्‍ट्राइप्‍स के साथ ब्‍लैक, ब्‍लू स्‍ट्राइप्‍स के साथ ब्‍लैक, ग्रीन स्‍ट्राइप्‍स के साथ ब्‍लैक, गोल्‍ड स्‍ट्राइप्‍स के साथ ब्‍लैक और ग्रे स्‍ट्राइप्‍स के साथ ब्‍लैक शामिल हैं। Shine 100 Price : ऑल-न्यू शाइन 100 को 62,900 रुपये (एक्स-शोरूम, राजस्थान) की विशेष शुरुआती कीमत पर राजस्थान में लॉन्च की गई है।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tags : Honda , Honda Bike Range, Honda latest Model 2023, Shine 100, 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version