बूंदी में एचडीएफसी बैंक ने आयोजित किया ग्रामीण लोन मेला

HDFC Bank organized rural loan fair in Bundi

HDFC Bank, rural loan fair, HDFC Bank rural loan fair, HDFC Bank loan fair, loan fair, Best Loan OFFER, HDFC Loan offer, Loan Offer in 2024,

HDFC Bank organized rural loan fair in Bundi

जयपुर। एचडीएफसी बैंक ने बूंदी में ग्रामीण लोन मेला आयोजित किया। एचडीएफसी बैंक की इस पहल का उद्देश्य बूंदी और पश्चिमी राजस्थान के आसपास के जिलों के ग्रामीण इलाकों में गहराई से प्रवेश करना है। जिससे एचडीएफसी बैंक के उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला ग्राहकों को आसानी से उपलब्ध हो सके।

इसमें करीब दस हजार छोटे और सीमांत किसान, किसान उत्पादक संगठन, डेयरी किसान, व्यापारी, छोटे दुकानदार और परिवहन वाहन ग्राहक, ग्रामीण ऋण मेले के प्रमुख लाभार्थियों ने हिस्सा लिया।

इस पहल का उद्देश्य क्षेत्र के सभी व्यक्तियों तक कृषि, एमएसएमई, वाहन, परिवहन उपकरण और स्वास्थ्य देखभाल आवश्यकताओं के लिए ऋण उत्पादों की एक श्रृंखला तक आसान पहुंच प्रदान करवाना था।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

एचडीएफसी बैंक के कार्यकारी निदेशक भावेश ज़वेरी व एचडीएफसी बैंक के ग्रुप हेड-कमर्शियल एंड रूरल बैंकिंग वाणिज्यिक और ग्रामीण बैंकिंग- राहुल श्याम शुक्ला भी शामिल हुए।

राहुल श्याम शुक्ला ने कहा, वर्ष 2023 के दौरान, हमने देश के कोने-कोने तक यात्रा की है और अंतिम छोर के यूजर तक ऋण उपलब्ध कराया है। हम अपनी बैंकिंग सेवाओं और उत्पादों को देश के दूरस्थ कोनों तक ले जाने का प्रयास करते हैं।

बूंदी का ग्रामीण ऋण मेला हमारे प्रयासों का परिणीति है। पिछले वित्त वर्ष के दौरान, हम 2 लाख गांवों तक पहुंचने के लिए प्रतिबद्ध थे। देश में ऋण मेलों ने हमें इस लक्ष्य के करीब पहुंचने में मदद की है।

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए : Click Here

Tags : HDFC Bank, rural loan fair, HDFC Bank rural loan fair,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version