विश्व कप में गेंदबाजों के लिये ये खिलाड़ी बनेगा सिरदर्द : गौतम गंभीर

Gautam Gambhir Said to Indian Cricket team Watch this Batsman would be set to World Cup 2023 on Fire

World Cup 2023 , Gautam Gambhir, babar azam, Virat Kohli, World Cup 2023, Cricket, गौतम गंभीर, विराट कोहली, वर्ल्ड कप 2023, क्रिकेट

Gautam Gambhir Said to Indian Cricket team Watch this Batsman would be set to World Cup 2023 on Fire

मोहाली। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम गेंदबाजों के लिए सिरदर्द बन सकते है। भारतीय टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर का ऐसा मानना है। गौतम गंभीर के इस बयान के बाद क्रिकेट जगत में कड़ी आलोचना के साथ इसको गंभीरता से देखा जा रहा है।

पूर्व ओपनर व सांसद गौतम गंभीर का मानना है कि पांच अक्टूबर से भारत में शुरू होने वाले एक दिवसीय विश्व कप में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम गेंदबाजों के लिये सरदर्द साबित हाेंगे।

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने गंभीर ने स्टार स्पोर्टस पर अपनी राय व्यक्त करते हुये कहा “ कोई शक नहीं कि विराट कोहली,केन विलियम्सन, स्टीव स्मिथ,जो रूट,रोहित शर्मा और डेविड वार्नर दुनिया के धाकड़ बल्लेबाज हैं। मगर बाबर आजम के पास वह क्वालिटी है कि वह किसी भी गेंदबाज को छकाने का माद्दा रखते हैं।

उन्हाने कहा कि मैने बहुत कम ऐसे खिलाड़ी देखे है जिनके पास इतना वक्त है बल्लेबाजी करने के लिये। बाबर आजम के पास अलग लेवल की क्वालिटी है जो उन्हे मौजूदा बल्लेबाजों से अलग बनाती है। ”

India Squad World Cup 2023 : वर्ल्ड कप के लिए इंडिया टीम का ऐलान, केएल राहुल को मिला मौका

Tags : World Cup 2023 , Gautam Gambhir, babar azam,  Virat Kohli,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version