उदयपुर : आयुर्वेदिक मसाज सेंटर में चल रहा वेश्यावृत्ति का खेल, 2 युवतियों सहित 5 गिरफ्तार

उदयपुर(Udaipur News)। कोरेाना महामारी के बीच झीलेा की नगरी में वेश्यावृत्ति का गंदा खेल जोरो पर चल रहा है। स्थानीय नागरिकेां की शिकायत पर पुलिस ने गोवर्धन निवास क्षेत्र में चल रहे आयुर्वेद मसाज सेंटर (Prostitution in Ayurvedic Spa Center) पर वेश्यावृति के खेल का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से संचालिका, दो युवतियों के साथ दो अन्य को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई संचालिका जयपुर की रहने वाली है, वहीं सेंटर से पकड़ी गई युवतियां खेरवाड़ा और टीडी इलाके के गांव की रहने वाली हैं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के “हवा कसूत्ती ” डांस के दीवाने हुए लोग, वीडियो यू-ट्यूब पर हुआ वायरल

पुलिस उपाधीक्षक प्रेम धणदे की टीम ने मुखबीर की सूचना पर शहर के गोवर्धन विलास इलाके के देवाली में आयुर्वेदिक मसाज सेंटर की आड़ में गरिमा आयुर्वेदिक स्पा सेंटर में वेश्यावृत्ति का कारोबार चलाया जा रहा है। मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने सभी जानकारियां जुटा कर एक बोगस ग्राहक मसाज सेंटर पर भेजा। जिस पर पता चला कि सेंटर पर कोई व्यक्ति मसाज की आड़ में वेश्यावृत्ति की मांग करता है तो सेंटर की संचालिका उससे रुपए लेकर वहीं पर वेश्यावृत्ति करवाती थी।

मसाज सेंटर पर भेजे गये बोगस ग्राहक ने भी कुछ इसी तरह की मांग संचालिका से की। इस दौरान ग्राहक और संचालिक की बातचीत से संतुष्ट होने के बाद वेश्यावृत्ति के लिए कमरे में भेजा तो उसी समय सेंटर के आसपास मौजूद पुलिस की टीम ने इशारा पाते ही छापा मार दिया। इस कार्रवाई से मौके पर अफरा तफरी मच गई।

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी के विडियो के दीवाने हुए फैन्स, वायरल हो रहे वीडियो

पुलिस ने जब सेंटर पर दबिश दी तो वहां से सेंटर की संचालिका समेत दो युवतियों और दो अन्य लोग मिले। पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया। दोनों युवतियंा उदयपुर जिले की रहने वाली है और संचालिका जयपुर की है। वंही दो अन्य लोगों में कमलेश लोहार, निवासी जावर माइंस और नरेश गुर्जर, बलीचा, उदयपुर के रहने वाले है।

पुलिस द्वारा पकड़ी गई कॉल गर्ल निकली कोरोना पॉजिटिव

इसी माह उदयपुर के सुखेर पुलिसथाना क्षेत्र की होटल रॉयल्टी और गोगुंदा रोड पर बने होटल राम लखन पर दबिश दी तो वही गोवर्धन विलास इलाके में बलीचा रोड पर बनी होटल टर्बो पर रेड डालकर युवतियां दलाल और ग्राहकों को गिरफ्तार किया। पकड़ी गई कालगर्ल कोरोना पीड़ित निकली तब लेागों में हड़कंप सा मच गया था।

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने ऐसे लगाए ठूमके, फैंस हुए दीवाने और विडियो हेा रहे वायरल

भारत में गांव का प्रधान हो या देश का प्रधानमंत्री कोई नियमों से ऊपर नहीं : पीएम मोदी

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version