राहुल गांधी राजस्थान के मानगढ़ धाम में करेंगे जनसभा को संबोधित

Rahul Gandhi visit Mangarh Dham in Rajasthan

Rahul Gandhi, Mangarh Dham News, Rahul Gandhi Mangarh Dham Video, Rahul Gandhi rajasthan visit, Rahul Gandhi rally, Rahul Gandhi rally in rajasthan, rahul gandhi Mangarh Dham visit, rahul gandhi Mangarh Dham rally, Rajasthan, Rajasthan Election, Rajasthan Assembly Elections, Rajasthan Chunav,, Rajasthan Hindi News

Rahul Gandhi visit Mangarh Dham in Rajasthan

बांसवाड़ा। राजस्थान (Rajasthan) के बांसवाड़ा जिले में प्रसिद्ध मानगढ़ धाम (Mangarh Dham) में कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बुधवार को जनसभा को संबोधित करेंगे। इसकी जानकारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने दी है।

श्री गांधी दोपहर में जनसभा को संबोधित करेंगे और सभा में भारी भीड़ जुटने की संभावना है। कांग्रेस की यह चुनाव के मद्देनजर पहली बड़ी सभा होगी वहीं हाल में राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता भी बहाल हो जाने से कांग्रेसियों में जोरदार उत्साह भी नजर आ रहा है।
बांसवाड़ा में सभी तैयारियां पूरी

जनसभा की तैयारियां एवं इसमें ज्यादा से ज्यादा लोगों के भाग लेने को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिन्द्र सिंह रंधावा, सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित पार्टी के अन्य कई नेता मानगढ़ पहुंच गए है और राहुल गांधी की सभा की तैयारियों एवं सभास्थल का जायजा लिया गया। सभा की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं और इसमें रिकॉर्ड तोड़ लोगों के पहुंचने की संभावना हैं।

इससे पहले सोमवार को श्री रंधावा, श्री निजामुद्दीन एवं डोटासरा ने डूंगरपुर में कांग्रेस के लोगों की बैठक ली और श्री राहुल गांधी की सभा को सफल बनाने के लिए जुट जाने का आह्वान किया गया। श्री डोटासरा के अनुसार विश्व आदिवासी दिवस नौ अगस्त पर प्रदेश कांग्रेस की ओर से आदिवासी दिवस मनाया जा रहा है और इसका मुख्य समारोह मानगढ़ धाम पर होगा, जिसमें राहुल गांधी सम्मिलित होंगे।

श्री डोटासरा पहले ही दावा कर चुके है कि राहुल गांधी की सभा में श्री मोदी की राजस्थान की सभाओं के मुकाबले कई ज्यादा लोग पहुंचेंगे। राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं की इन जनसभाओं के कारण अब चुनावी माहौल धीरे धीरे जोर पकड़ने लगा है। सत्तारुढ़ कांग्रेस एवं मुख्य विपक्ष भाजपा दोनों ही दलों के नेता चुनाव को लेकर पूरी तरह सक्रिय नजर आ रहे हैं और उनके शीर्ष नेताओं के राजस्थान दौरे भी शुरु हो गए।

राजस्थान में अब 50 जिलों और 10 संभाग का हमारा प्रदेश राज्य सरकार का फर्ज : मुख्यमंत्री

Tags : Rahul Gandhi, Mangarh Dham News,Congress,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version