जैसलमेर से बंद हुई इन शहरों की हवाई सेवा

Spicejet Flights Closed From Mumbai And Bengaluru To Jaisalmer

spicejet flight, Spicejet Flights From Mumbai, Bengaluru To Jaisalmer, Mumbai To Jaisalmer, spicejet, Jaisalmer to Mumbai,Jaisalmer to Jaipur, Jaisalmer To Bengaluru, spicejet Summer Schedule , spicejet winter Schedule ,

Spicejet Flights Closed From Mumbai And Bengaluru To Jaisalmer

Spicejet Flights Closed From Mumbai And Bengaluru To Jaisalmer  : जैसलमेर। अगर आप राजस्थान की स्वर्णनगरी जैसलमेर (Jaisalmer) में घूमने (Tourism) या फिर किसी अन्य काम से आ रहें है, तो आपके लिए यह खबर काफी महत्वपूर्ण हो सकती है।

 Spicejet Flights Closed From Mumbai And Bengaluru To Jaisalmer : स्पाइस जेट की जैसलमेर से मुंबई और बैंगलुरु की सेवाएं बंद

राजस्थान की स्वर्णनगरी जैसलमेर से मुंबई (Jaisalmer to Mumbai) व बैंगलुरु (Jaisalmer To Bengaluru) की स्पाइस जेट (SpiceJet Flights) की सेवाएं तीन माह में ही 23 जनवरी 2022 से बंद कर दी गई है।

स्पाइस जेट ने ऑपरेशनल रीजन के चलते इन सेवाओं को बंद किया है। इन सेवाओं को 21 अक्टूबर 2021 को ही चार शहरों के लिए शुरु किया गया था। इसकी पुष्टि स्पाइस जेट (SpiceJet Jaisalmer) के जैसलमेर प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मुबई से बैंगलुरु की सेवा को 26 मार्च 2022 तक के लिए बंद करने का निर्णय किया गया है।

Tourist in Jaisalmer ; पर्यटकों को हुई भारी निराशा

जैसलमेर में देशभर के साथ विदेश से भी (Tourist) पर्यटक घूमने आते है। जिसके लिए मुंबई बैंगलुरु, जयपुर सहित अन्य स्थानों से (Flifht from Mumbai to Jaisalmer) विमान सेवा शुरु की गई थी। जिससे पर्यटकों को लाभ मिला। लेकिन अब इन सेवाओं के बंद होेने से पर्यटकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

इसके साथ ही पत्थर, स्थानीय व्यवसाय (Business) के साथ सौर ऊर्जा (Solar Energy ) के काम करने वालों पर भी इसका सीधा असर पड़ेगा।

How to Reach Jaisalmer : इस तरह पहुंचे जैसलमेर

राजस्थान के जैसलमेर के लिए आप यदि हवाई सेवा से आना चाहते है तो आपको मुंबई, दिल्ली, जयपुर, बैंगलुरु इत्यादि स्थानों से आते है तो आपको सबसे पहले (Mumbai to Jodhpur, (Jaipur to Jodhpur )  जोधपुर आना होगा। इसके बाद आपको सड़क मार्ग या फिर रेल मार्ग से (Jodhpur to Jaisalmer) जैसलमेर के लिए आना पड़ेगा।

Bikaner to Jaisalmer आप बीकानेर के रास्ते भी जैसलमेर आ सकते है।

Hotels in Jaisalmer : जैसलमेर में होटल

स्वर्णनगरी जैसलमेर में होटलों की कोई कमी नही है। जैसलमेर में आपको (Budget Hotel in Jaisalmer) बजट होटल मिलेगी और बड़े होटल्स भी मिलेंगे जहां आप आसानी से रुक सकेंगे।

दरभंगा से जयपुर के लिए स्पाइस जेट ने शुरु की हवाई सेवा

More Tags : spicejet flight, Spicejet Flights From Mumbai, Bengaluru To Jaisalmer, Mumbai To Jaisalmer, spicejet,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version