एक्सक्लूसिव क्लब एक्सपीरियंस के साथ फिटनेस को रीडिफाइन करेगा : गोल्ड जिम

Will redefine fitness with exclusive club experience : Gold Gym

Gold Gym in Jaipur, Gym , Jaipur Gold Gym, club, experience, fitness, Best Gym in Rajasthan,

Will redefine fitness with exclusive club experience : Gold Gym

जयपुर। जयपुर में वैशाली नगर के वाइब्रेंट हार्ट में फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के पास अब खुशी का एक और नया कारण होगा, गोल्ड जिम जो कल, 25 फरवरी से अपने दरवाजे खोल रहा है। ये जानकारी आज जिम के डायरेक्टर, सुरेश चोधरी ने दी।

उन्होने बताया कि गोल्ड जिम एलीट फिटनेस एक्सपीरियंस के एक नए युग की शुरुआत करेगा जिसमें फिटनेस के लिए सजग मेंबर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए यह विशेष जिम क्लब, इनोवेशन और पर्सनलाइज्ड फिटनेस सॉल्यूशन के ब्लेंड का वादा करता है।

डेलीजेंट तरीके से तैयार किए गए 3 फ्लोर और इंप्रेसिव 10,000 वर्ग फुट में फैला गोल्ड जिम लक्ज़री, मेंबर्स को ट्रांसफॉर्मिंग फिटनेस जर्नी शुरू करने के लिए एक मोटिवेशन प्रदान करेगा। अमेनिटीज और सर्विसेज का एक कॉम्प्रिहेंसिव कलेक्शन प्रदान करने पर ध्यान देने के साथ साथ, जिम का लक्ष्य जयपुर में फिटनेस लैंडस्केप को रीडीफाइन करना है।

फिजिकल ऑफरिंग्स से आगे, गोल्ड्स जिम लक्ज़री कम्युनिटी इंगेजमेंट और एंपावरमेंट के लिए कमिटेड है। जिम स्थानीय एथलीटों का गर्व से समर्थन करता है, जिसका उदाहरण है स्वच्छथॉन में 10 किमी दौड़ के विश्व रिकॉर्ड रनर्स और अन्य एथलीट्स को स्पॉन्सर करना, जो टेलेंट फॉर्कस्टिंग को बढ़ावा और एक्सीलेंस के प्रति हमारे डेडीकेशन को दर्शाता है।

Tags : Gold Gym in Jaipur, Gym , Jaipur Gold Gym, club, experience, fitness,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version