हम अपनी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में नाकाम रहे : अशोक गहलोत

We failed to take our plans to the public : Ashok Gehlot

Ashok Gehlot, Rajasthan Governor, cm ashok Gehlot, Rajasthan Election Results 2023 Live Update, Chunav result, election results 2023 live updates, Rajasthan Chunav result updates ,

We failed to take our plans to the public : Ashok Gehlot

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की करारी हार पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पार्टी की हार स्वीकारते हुए ट्विटर पर पोस्ट कर कहा कि राजस्थान की जनता द्वारा दिए गए जनादेश को हम विनम्रतापूर्वक स्वीकार करते हैं।

सीएम गहलोत ने कहा कि यह सभी के लिए एक अप्रत्याशित परिणाम है। यह हार दिखाती है कि हम अपनी योजनाओं, कानूनों और नवाचारों को जनता तक पहुंचाने में पूरी तरह कामयाब नहीं रहे। उन्होने कहा कि मैं नई सरकार को शुभकामनाएं देता हूं। मेरी उनको सलाह है कि हम काम करने के बावजूद कामयाब नहीं हुए इसका मतलब ये नहीं कि वो सरकार में आने के बाद काम ही ना करें।

ओपीएस, चिरंजीवी सहित तमाम योजनाएं एवं जो विकास की रफ्तार इन पांच सालों में राजस्थान को हमने दी है वो इसे आगे बढ़ाएं। गहलोत ने आगे कहा कि ‘मैं सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं। जिन्होंने इस चुनाव में पूरी मेहनत की एवं सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं। जिन्होंने हमारे ऊपर विश्वास किया।

वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल कलराज मिश्र को मुख्यमंत्री पद से अपना त्यागपत्र सौंपा। राज्यपाल मिश्र ने तत्काल प्रभाव से त्यागपत्र स्वीकार करते हुए उनसे राज्य में नई सरकार के गठन होने तक कार्य करते रहने का आग्रह किया है।

राजस्थान में जनता जनार्दन के आशीर्वाद से भाजपा को मिली प्रचंड जीत, जताया आभार

Tags : Ashok Gehlot, Rajasthan Governor, Rajasthan Election Results 2023 Live Update,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version