राजस्थान में उत्कर्ष क्लासेस CHO परीक्षा के लिए करेगा MCQ क्रैश कोर्स

Utkarsh Classes to conduct MCQCrash Course for Rajasthan CHO exam

Utkarsh Classes, MCQCrash Course, Good healthcare, productive life, RSMSSB, Community Health Officers, Online classes, Shri Gopal Nagar, Gopalpura Bypass, Jaipur, CHO exam preparation, UTKARSH Classes Pvt. Ltd,, Best Coaching In Rajasthan, Best Study in Jaipur,

Utkarsh Classes to conduct MCQCrash Course for Rajasthan CHO exam

जयपुर। उत्कर्ष क्लासेस (Utkarsh Classes) राजस्थान में सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी CHO परीक्षा के लिए एमसीक्यू MCQ क्रैश कोर्स आयोजित करेगा। राजस्थान में अच्छी स्वास्थ्य सेवा (Health Service) खुशहाल और समृद्ध जीवन के लिए है। नर्सेंस रोगियों तक सर्वोत्तम स्वास्थ्य देखभाल प्रथाओं को सुनिश्चित करने और स्वास्थ्य लाभ में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं।

RSMSSB ने सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारियों (CHO) के लिए 3531 रिक्त पदों की घोषणा की है। इन रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए RSMSSB 19 फरवरी को एक परीक्षा आयोजित कर रहा है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

उत्कर्ष क्लासेस करेगा ऑफ़लाइन CHO MCQ परीक्षा के लिए क्रैश कोर्स

सभी को गुणवत्तापूर्ण और सस्ती शिक्षा प्रदान करने के अपने लक्ष्य के तहत, जोधपुर-मुख्यालय उत्कर्ष क्लासेस (Utkarsh Classes Jaipur) जयपुर में चुनिंदा ऑफ़लाइन स्थानों पर CHO MCQ परीक्षा के लिए क्रैश कोर्स आयोजित कर रहा है। पाठ्यक्रमों के लिए ऑनलाइन कक्षाएँ मिलकर आयोजित की जाएगी।

क्लास जयपुर सेंटर पर सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक लगेगी। 8 जनवरी या उससे पहले आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पाठ्यक्रम पर 500 रुपये की छूट मिलेगी। उम्मीदवार उत्कर्ष क्लासेस, हिंडौन हाइट्स, गोपालपुरा बाईपास, जयपुर में श्री गोपाल नगर में पंजीकरण करा सकते हैं। ऑनलाइन पाठ्यक्रमों की लागत रु. 4000 और 1000 रुपये की पेशकश मूल्य में उपलब्ध हैं। उम्मीदवार https://bit.ly/UtkCHO पर पाठ्यक्रमों के लिए पंजीकरण कर सकते हैं।

उत्कर्ष क्लासेस के संस्थापक और सीईओ डॉ. निर्मल गहलोत ने पाठ्यक्रमों के बारे में बात करते हुए कहा, “स्वास्थ्य सेवा मानवता की सेवा का सबसे बड़ा रूप है। हम आशा करते हैं कि सुलभ और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ, हम उम्मीदवारों को उनके सपने को पूरा करने और समाज की अच्छी तरह से सेवा करने में मदद कर सकते हैं।”

यह भी पढ़ें-VegaMovies : वेगा मूवीज से डाउनलोड करें हिंदी, तमिल सहित अन्य मूवी एचडी प्रिंट फ्री

सीएचओ परीक्षा की तैयारी के लिए एक सेमिनार

उत्कर्ष 8 जनवरी को गोपालपुरा बाईपास रोड (Gopalpura Bypass, Jaipur) के उत्कर्ष टॉवर (Utkarsh Tower) के पास शकुंतला भवन में सीएचओ परीक्षा की तैयारी के लिए एक सेमिनार भी आयोजित कर रहा है। इसमें सीएचओ परीक्षा की तैयारी की रणनीति, पाठ्यक्रम और परीक्षा पैटर्न पर ध्यान केंद्रित करने वाले सत्र होंगे।

इसमें संकाय सदस्यों का परिचय और बैच संरचना का विवरण होगा। प्रतिभागियों को सभी विषयों के लिए महत्त्वपूर्ण बिंदुओं वाली एक पुस्तिका और 2 सीएचओ मॉडल पेपर मिलेंगे। सेमिनार के लिए 1000 से अधिक उम्मीदवारों ने पहले ही पंजीकरण करा लिया है। पंजीकरण के लिए, https://bit.ly/utkjaipurseminar पर जाएं।

डॉ. निर्मल गहलोत कहते हैं, “संगोष्ठी से उम्मीदवारों को पाठ्यक्रम सामग्री और हमारे संकाय सदस्यों के बारे में एक विचार प्राप्त करने में मदद मिलेगी। इससे उन्हें परीक्षाओं को कुशलता से पूर्ण करने में मदद मिलेगी।”

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tags : Utkarsh Classes, MCQCrash Course, 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version