Udaipur Tailor Kanhaiya Lal Murder : प्रदेशभर में कन्हैया लाल के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग, विभिन्न संगठनों ने सौंपा ज्ञापन

Udaipur Tailor Kanhaiya Lal Murder : Many organization submitted memorandum For Demand to arrest killers

Udaipur,Udaipur tailor murder, Udaipur Tailor Kanhaiya Lal Murder case , Udaipur Tailor Kanhaiya Lal, Kanhaiya Lal, India, India news, India news today, Today news, Google news, Breaking news,Udaipur Tailor News,udaipur kanhaiya lal,udaipur,rajasthan,kanhaiya lal,dgp ml lather,

Udaipur Tailor Kanhaiya Lal Murder : Many organization submitted memorandum For Demand to arrest killers

Udaipur Tailor Kanhaiya Lal Murder : जयपुर। राजस्थान के (Udaipur) उदयपुर में हुए (Kanhaiya Lal ) कन्हैया लाल हत्याकांड के विरोध में प्रदेशभर में हिंदू सहित कई सामाजिक संगठनों ने भी जिला व उपख्ंड स्तर पर ज्ञापन सौंपकर इस मामले में दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है। बीकानेर, जयपुर, उदयपुर, अजमेर, भरतपुर, कोटा, जोधपुर संभाग के जिला व उपखंड स्तर पर विभिन्न संगठनों ने ज्ञापन सौंपे है।

बीकानेर के नोखा में धारा 144 के नियमानुसार उप जिला कलक्टर स्वाति गुप्ता को शिवनारायण झंवर, आकरण भटटड़, मूलचंद तावनिया के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया। जिसमें राज्यपाल को संबोधित करते हुए हत्यारों को गिरफतार करने की मांग की गई है।

गौचर संघर्ष समिति नोखा, शांतिवन विकास समिति, श्रीसैन समाज सेवा संस्थान, श्री वस्त्र व्यवसाय संघ, माहेश्वरी समाज, नोखा उधोग संघ, महावीर इंटरनेशनल, नोखा परचून व्यापार मंडल,क्रीड़ा भारती नोखा, विप्र फाउंडेशन, श्रीसंत पीपा क्षत्रिय समाज सभा, विद्या भारती नोखा स​हित अनेक संगठनों ने ज्ञापन सौपा। जिसमें सभी की और से हत्यारों को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग रखी गई है।

Udaipur Kanhaiya Lal Tailor Murder : भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गनाइजेशन ने दिया ज्ञापन

भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गनाइजेशन के प्रदेश संयोजक एडवोकेट अशोक प्रजापत के नेतृत्व में जिला कलक्टर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम का ज्ञापन सौंपा।

उन्होने जिला कलक्टर को सौंपे ज्ञापन में उदयपुर में दर्जी का काम कर अपने परिवार का पालन पोषण करने वाले मध्यम वर्गीय कन्हैया लाल दर्जी की निर्मम हत्या की घोर निंदा करते हुए शीघ्र अपराधियों को गिरफतार करने व इस अपराध में शामिल लोगों के पीछे जिनका हाथ है, उन्हे भी गिरफतार कर फांसी की सजा देने की मांग रखी है।

भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गनाइजेशन के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किशन लाल संवाल ने इस दौरान कहा कि दस दिन पूर्व हत्यारों के विरुद्व किशन लाल ने पुलिस को अर्जी देकर चेताया था, लेकिन पुलिस की लापरवाही की अनदेखी की वजह से इनता बड़ा कांड हुआ जिसकी हम सभी घोर निंदा करते है।

 Kanhaiya Lal Murder Case : श्रीडूंगरगढ़ में हिंदू संगठनों ने सौंपा ज्ञापन

हिंदू संगठनों ने राष्ट्रपति के नाम उपखंड प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होेने लिखा कि प्रदेश के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या से पूरे समाज में भारी नाराजगी है। पिछले कुछ समय से राज्य के अलग -अलग शहरों व ग्रामीण इलाकों में षड़यंत्रपूर्वक दंगे और पत्थरबाजी की घटनाएं बढ़ रही है। ऐसे में राज्य सरकार के विफल व नकारात्मक रवैये के कारण एक समुदाय विशेष के लिए तुष्टिकरण की नीति अपना रही है।

विहिप, बजरंग दल, भाजपा के सदस्यों ने मदरसों की जांच कर उन्हे बंद कराए जाने की मांग की है। उन्होने कन्हैया लाल के हत्यारों को फांसी देने तथाइ न आतंकवादियों को पनाह देने वालों की भी गहन जांच कर उन्हे कठोर सजा देने की मांग की है।

इस दौरान बजरंग दल के नवरत्न राजपुरोहित, विहिप के भंवर लाल दुगड़ व संतोष बोहरा, भाजपा के महामंत्री प्रदीप जोशी सहित कई अन्य भी मौजूद रहे।

Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

रेलवे स्टेशन पर ‘सात समुंदर पार’ गाने पर युवती ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

Tags : Udaipur,Udaipur tailor murder, Udaipur Tailor Kanhaiya Lal Murder case ,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version