जयपुर में टॉर्क मोटर्स का पहला एक्सपीरियंस जोन लॉन्च

Tork Motors Launch First Experience Zone in Jaipur

Tork Motors, first electric motorcycle, Gitanjali Towers, Kapil Shelke, Founder & CEO, TORK Motors, motorcycle KRATOS-R,

Tork Motors Launch First Experience Zone in Jaipur

जयपुर। भारत की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल (Electric Motorcycle) निर्माता, (Tork Motors) टॉर्क मोटर्स ने राजस्थान राज्य में प्रवेश की घोषणा करते हुए (Jaipur) जयपुर में अपने पहले एक्सपीरियंस जोन का उद्घाटन किया है। जी1-जी4, गीतांजलि टावर्स, अजमेर रोड, सोडाला स्थित, (Ajmer Road, Sodala) यह 3एस फैसिलिटी ब्रांड की क्रेटोस-आर मोटरसाइकिल का ठिकाना होगी और क्षेत्र में उपभोक्ताओं को बिक्री एवं बिक्री के बाद की सेवाएं प्रदान करेगी।

नया एक्सपीरियंस जोन जयपुर शहर के ग्राहकों और संभावित ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगा और राजस्थान राज्य में टॉर्क मोटर्स की उपस्थिति स्थापित करने में मदद करेगी। ग्राहक क्रेटोस-आर के करीब जा सकेंगे और व्यापक टेस्ट राइड्स के माध्यम से भारत की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का गहन अनुभव प्राप्त कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

इस अवसर पर, टॉर्क मोटर्स के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, कपिल शेल्के ने कहा, “यह एक्सपीरियंस ज़ोन हमारी नेटवर्क विस्तार रणनीति में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि यह राजस्थान राज्य में हमारे प्रवेश का प्रतीक है। हम पेश किए गए अवसरों का लाभ उठाने के लिए तत्पर हैं।

उन्होने कहा कि यह राज्य की राजस्थान इलेक्ट्रिक वाहन नीति (आरईवीपी) के अनुरूप ईवी दोपहिया वाहनों के लिए क्षेत्र की बढ़ती मांग को पूरा करेगी। हमारी दृष्टि राज्य में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के रोमांच के साथ-साथ टिकाऊ गतिशीलता को बढ़ावा देना है, और इस फैसिलिटी के साथ, हम टॉर्क समुदाय में अधिकाधिक उत्साहियों को जोड़ने के लिए तत्पर हैं।”

टॉर्क मोटर्स ने जनवरी, 2022 में अपनी प्रमुख मोटरसाइकिल क्रेटोस-आर लॉन्च की। इसके लॉन्च के बाद से, कंपनी को कई बुकिंग के माध्यम से अपनी स्वदेशी रूप से विकसित इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। इस साल की शुरुआत में ऑटो एक्सपो में, ब्रांड ने महत्वपूर्ण बदलावों के साथ नया क्रेटोस-आर पेश किया।

मोटरसाइकिल में अब पूरी तरह से ब्लैक मोटर और बैटरी पैक के साथ-साथ बेहतर स्टाइल डिकल्स हैं और यह फास्ट-चार्जिंग पोर्ट के साथ आती है। यह मोटरसाइकिल पांच ट्रेंडी कॅलर्स में उपलब्ध है, जिसमें ग्रे रंगों के साथ नया जेट ब्लैक भी शामिल है। 2,999/-* रुपये मासिक ईएमआई विकल्पों के साथ, टॉर्क मोटर्स ने क्रेटोस-आर को सभी के लिए सुलभ बनाने के लिए प्रमुख वित्तीय संगठनों के साथ सहयोग किया है।

मौजूदा ग्राहक अलग राशि का भुगतान करके अपनी वर्तमान मोटरसाइकिल को अपग्रेड भी कर सकते हैं। उपभोक्ता कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.booking.torkmotors.com पर जाकर अपना क्रेटोस-आर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

Tags : Tork Motors, first electric motorcycle, Gitanjali Towers, 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version