सीकर जिले में सड़क किनारे लगे पोल से टकराई कार, तीन युवकों की मौत

Three Youth Died In Road Accident near Sikar

Road accident,Didwana,Three youth died IN accident,Sikar Car Accident, Accident, Collision with poll,सड़क दुर्घटना में तीन युवक की मौत,डीडवाना कुचामन,पोल से टकराई कार,डीडवाना में भीषण सड़क हादसा, Road Accident In Didwana,

Three Youth Died In Road Accident near Sikar

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के लोसल पुलिसथाना क्षेत्र में शादी होने से पहले ही खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। जहां अपनी बहन की विदाई देखने से पहले ही तीन भाईयों की सडक हादसे में मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार शनिवार देर रात तेज रफ्तार एक स्विफ्ट कार सड़क किनारे लगे पोल से टकराया गई। कार में सवार होकर चार युवक लोसल-डीडवाना रोड पर जा रहे थे। इसी दौरान गणगौर होटल के पास सड़क पर लगे साइन बोर्ड के पोल से कार जा टकराई। इससे गाड़ी में सवार चारों युवक घायल हो गए। जिन्हें लोसल अस्पताल लाया गया, जहां पर तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं एक युवक गंभीर घायल है।

पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया और वहीं घायल को अस्पताल में इलाज जारी है। जहां रविवार दिन में तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले दिया गया। इधर हादसे की खबर सुन कर घर में कोहराम मच गया। प्रथम दृष्टया सामने आया है कि कोहरा के चलते हादसा होना सामने आ रहा है।

पुलिसथानाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि हादसा रात ढाई बजे थाना इलाके में स्थित डीडवाना रोड पर हुआ था। जहां मृतकों की कार गणगौर होटल से पहले नगरपालिका के बड़े पोल से टकरा गई। जिन्हें इलाज के लिए लोसल सीएचसी ले जाया गया। जहां हादसे में घायल शीशराम ओला (20) निवासी परसरामपुरा, धर्मेंद्र जाट (19) निवासी मौलासर और लोकेश जाट (20) की इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं घटना में घायल सुनील जाट (15) को इलाज के लिए सीकर रेफर किया गया है। जानकारी में सामने आया है कि मृतक शीशराम की दो चचेरी बहनों की आज शादी होनी है। लोकेश और धर्मेंद्र दोनों दुल्हन के मौसेरे भाई थे। घायल सुनील दुल्हन का सगा भाई बताया जा रहा है।

सभी धर्मेंद्र को मौलासर छोड़ने के लिए कार लेकर सांगलिया से रवाना हुए थे। इसके बाद देर बाद हादसा हो गया। शीशराम, लोकेश और धर्मेंद्र तीनों पढ़ाई कर रहे थे।

Tags : Road accident, Didwana, Three youth died IN accident, Sikar Car Accident,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version