राजस्थान में पुलिस की गाड़ी पर ओवरलोड ट्रेलर के पलटने से तीन जवानों की मौत

Three Jawans Killed in Rajasthan Police Jeep Truck Accident near Neem ka Thana District

Neem kaThana Police, Neem kaThana News, Neem kaThana Update, Rajasthan Police Jeep Truck Accident, Rajasthan Police, Neem kaThana

Three Jawans Killed in Rajasthan Police Jeep Truck Accident near Neem ka Thana District

जयपुर। राजस्थान के नीमकाथाना क्षेत्र के पाटन पुलिसथाना क्षेत्र में मंगलवार को एक ओवरलोड ट्रेलर के पुलिस की गाड़ी पर पलटने से तीन जवानों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में पुलिस की गाड़ी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। ट्रेलर में गिट्टी भरी हुई थी। इस हादसे की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक सहित जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार नीमकाथाना के पाटन पुलिसथाना के रामपुरा घाटी में कंक्रीट से ओवरलोड ट्रेलर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया। जिससे गाड़ी के चालक भंवर लाल व कांस्टेबल महिपाल की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में गंभीर घायल हैड कांस्टेबल शीशराम को कोटपूतली के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। तीनों जवानों के शव राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाये गए।

पुलिस विभाग में इस हादसे की खबर के बाद शोक की लहर छा गई।

हादसे की सूचना पाकर मौके पर नीमकाथाना पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक नुनावत, पुलिस उपाधीक्षक अनुज डाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा, नीमकाथाना सदर पुलिस और कोतवाली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस के अधिकारी इस हादसे की जांच कर रहे है।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version