सीकर में पीएम नरेंद्र मोदी की आमसभा होगी ऐतिहासिक : सीपी जोशी

PM Narendra Modi public meeting in Sikar will be historic : BJP President

PM Modi, PM Modi in Sikar, PM Modi sikar News, PM Narendra Modi, public meeting, Sikar, BJP President, Pradhan Mantri Kisan Samman Nidhi, PM Kisan Samman Nidhi, PM Kisan Samman Nidhi, 14 Kist,

PM Narendra Modi public meeting in Sikar will be historic : BJP President

सीकर। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि सीकर में (PM Modi) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली 27 जुलाई की (Public Meeting) आमसभा ऐतिहासिक होनी चाहिए। इसके लिए सभी को मेहनत के साथ आमसभा सफल बनानी होगी। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बुधवार को सीकर में किसान सम्मान निधि कार्यक्रम व आमसभा की तैयारी बैठक को संबोधित कर रहे थे।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आमसभा ऐतिहासिक होनी चाहिए-प्रदेशाध्यक्ष

जोशी ने कहा कि अजमेर में हुई प्रधानमंत्री की आमसभा को सीकर व झुंझुनूं के कार्यकर्ता और भी बेहतर बनाने के लिए अभी से जुट जाए। कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के 9 वर्षों के शासन की तुलना पिछले 60 वर्षों से की जाए तो देश इन 9 वर्षों में देश विकास की राह पर चल पड़ा है।
PM Narendra Modi public meeting in Sikar will be historic : BJP President

पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस का एक ही मतलब लूट की दुकान, झूठ का बाजार

प्रदेशाध्यक्ष ने जिले की सभी आठों विधानसभाओं से कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री की सभा में सर्वाधिक लोगों को लाने के लिए लक्ष्य दिया।

उन्होने कहा कि केंद्र में मोदी के नेतृत्व में विकास के काफी कार्य किये गये हैं। प्रदेशाध्यक्ष से सभी विधानसभाओं के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें भी की।

किसानों को सम्मान निधि की 14वीं किस्त होगी जारी 

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जुलाई को किसानों को (PM Kisan Samman Nidhi) सम्मान निधि की 14वीं किस्त जारी करने के लिए सीकर आएंगे।

उन्होने कहा कि किसान सम्मान निधि में अभी तक करीब 2 लाख 40 हजार करोड़ रूपये किसानों को भेजे जा चुके हैं। बताया कि प्रधानमंत्री मोदी इसी दिन यहीं पर पीएम प्रणाम योजना की शुरूआत भी करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया प्रधानमंत्री की आमसभा में करीब 3 लाख से भी अधिक लोग आए ऐसे प्रयास सभी को मिलकर करने होंगे।

बैठक का शुभारंभ माँ भारती के समक्ष दीप प्रज्वलन कर किया। पूर्व जिलाध्यक्ष महेश शर्मा ने वंदे मातरम गीत गाया।

सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि प्रधानमंत्री की सभा में पहले कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किये जाएंगे। इसमें प्रकाशमाली के भजनों के साथ अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बुधवार को सीकर में किसान सम्मान निधि कार्यक्रम व आमसभा की तैयारी बैठक को संबोधित कर रहे थे।प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को सीकर आए।

जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती व झुंझुनूं सांसद नरेंद्र खीचड़ के साथ प्रदेश पदाधिकारी व जिले के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

यह भी पढ़ें : अमृतसर – जामनगर एक्सप्रेस वे पर्यटन और औधोगिक विकास के लिए महत्वपूर्ण

ये रहे  उपस्थित

मंच पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, झुंझुनूं सांसद नरेंद्र खीचड़, पूर्व मंत्री सुभाष महरिया, किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां, पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी, बंशीधर बाजिया, झाबरसिंह खर्रा, गोरधन वर्मा, केडी बाबर, जिले के प्रभारी दिनेश धाबाई, उप जिला प्रमुख ताराचंद धायल, पूर्व सांसद संतोष अहलावत, शुभकरण चौधरी, झुंझुनूं जिलाध्यक्ष पवन मावण्डिया, नारायण पंचारिया, पूर्व जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी, महेश शर्मा, पवन मोदी, दिनेश जोशी, मधुसूदन भिंडा, हरिनारायण महंत, भंवरलाल वर्मा, प्रभुसिंह शेखावत, रमेश जलधारी, लक्ष्मीकांत भारद्वाज, विधायक सुभाष पूनियां, सुनीता जाखड़, ममता मूंडोतिया सहित काफी संख्या में जिले भर से कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags :  PM Narendra Modi, public meeting,  Sikar, BJP President, Pradhan Mantri Kisan Samman Nidhi,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version