राजस्थान में आप पार्टी दिल्ली और पंजाब मॉडल करेगी लागू

AAP will implement Delhi and Punjab model in Rajasthan

AAP, Sikar, Rajasthan, 

AAP will implement Delhi and Punjab model in Rajasthan

सीकर। आम आदमी पार्टी (AAP) पूरे देश में तेजी से पैर पसार रही है इसी के चलते राजस्थान (Rajasthan) में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आप ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसकी शुरुआत श्रीगंगानगर में 18 जून को महारैली से हो चुकी है।

अब संगठन निर्माण को लेकर प्रदेश में पार्टी की टीमों ने तेजी से काम शुरू कर दिया है। इसी तरह संगठन निर्माण के सम्बंध में सीकर शहर में भी आम आदमी पार्टी के पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड के चेयरमैन अनिल ठाकुर अपनी टीम के साथ प्रवास पर हैं। वह स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ ब्लाक स्तर पर मीटिंग कर रहे हैं।

अनिल ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब के सफल मॉडल को पूरे देश में लागू करना चाहती है, ताकि लोगों को मूल सुविधाएं जैसे पानी, बिजली, स्वास्थ्य और शिक्षा बिना किसी शुल्क के उपलब्ध करवाई जा सकें।

यह भी पढ़ें : ज्योतिष के ये उपाय दिलाते है प्रतियोगी परीक्षा और नौकरी में सफलता

उन्होंने कहा कि पंजाब के लगभग 85% लोगों के बिजली के बिल जीरो आ रहे हैं और 29000 से ज्यादा बेरोजगार युवाओं को एक साल में सरकारी नौकरियां दी गई हैं। चेयरमैन ने कहा कि मुहल्ला क्लीनिक के सफल मॉडल को पूरी दुनिया ने सराहा है, जिसमें जरूरी टैस्ट और दवाएं मुफ्त में घर के पास ही उपलब्ध करवायी जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में इन सभी मूल सुविधाओं से आम लोग अभी तक वंचित हैं। आम आदमी पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में जीतकर अगर सरकार बनाती है तो राजस्थान के लोगों को दिल्ली और पंजाब की तरह यह सारी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। साथ ही प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त किया जाएगा। युवाओं को प्रदेश में ही रोजगार के मौके उपलब्ध करवाए जाएंगे।

इस मौके पर उनके साथ जिला अध्यक्ष झाबर खीचड़, चेयरमैन सतीश सिंगला, सुखजिंदर रोमाणा, हरतेज भुलर, विशाल शर्मा, सुभाष नागपाल मौजूद थे।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tags : AAP, Sikar, Rajasthan,

 

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version