बाड़मेर में रविंद्र सिंह भाटी को रोहित गोदारा ने जान से मारने दी धमकी, सोशल मीडिया पोस्ट हुई वायरल

Ravindra Singh Bhati Threat case on Social Media in Barmer

Ravindra Singh Bhati , Balotra SP Office, Ravindra Singh Bhati Threat case, Ravindra Singh Bhati Threat case on Social Media, Loksabha Election 2024,

Ravindra Singh Bhati Threat case on Social Media in Barmer

जयपुर। राजस्थान के बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को को रोहित गोदारा कपूरीसर नाम के फेसबुक अकाउंट से जान से मारने की धमकी दी गई है। रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है। इस दौरान रविंद्र सिंह बाड़मेर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने धरने को संबोधित कर रहे थे।

रविंद्र सिंह भाटी धरने को संबोधित कर रहे थे तभी रोहित गोदारा कूपरीसर नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से धमकी भरे कमेंट में लिखा गया कि ” मैं रविंद्र सिंह भाटी को स्पष्ट रुप से कह रहा हूं कि अगर इसी तरह उछलने की कोशिश की तो वह दिन दूर नही होगा कि लोग कहेंगे एक और राजपूत सितारा चला गया। पूर्व में सुखदेव गोगामेड़ी को लेकर ऐसा कहा गया है। हम तो चुनाव से पहले ही बहुत कुछ बदल सकते थे।

मेरे लोगों ने उम्मेदाराम बेनीवाल जी के कांग्रेस में जाने की निराशाजक स्थिति के कारण ही रविंद्र सिंह भाटी इस लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी रह पाया। वरना हमने तो बड़े बड़ों को भी कही बार अनेको बार पैरों के नीचे र खा है। हमको नही तो कोई चुनाव लड़ना है और ना ही सट्टा का शौक है हम चाहते है कि हमारे कौम के ऊपर कोई गलत नजरिए से देखने की हिम्मत भी नही करें। जिसने जाटों और बिनोईयों के ऊपर अनर्गल बातें बोली, वह आज तक इस दुनियां में नही और आप सही मार्ग चुने।”

रोहित गोदारा बीकानेर के कपूरीसर गांव का रहने वाला है।

रविंद्र सिंह भाटी बोले, इस तरह के कॉल्स आते रहे है

रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि इस तरह की धमकियां और थ्रेट कॉल्स पहले भी आते रहें है। जांके राखो सांइया मार सके न कोय। बाकी 4 तारीख को रिजल्ट ऐतिहासिक होगा।

Tags : Ravindra Singh Bhati , Balotra SP Office, Ravindra Singh Bhati Threat case, Loksabha Election 2024,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version