जेईई एवं नीट परीक्षाओं के स्थगन को लेकर राजस्थान के 33 मुख्यालयों पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) सहित देशभर में कोरोना महामारी के चलते विद्यार्थियेां द्वारा (JEE-NEET Exam) जेईई एवं नीट परीक्षाओं के स्थगन को लेकर सभी जिला मुख्यालयों पर शुक्रवार को कांग्रेस के पदाधिकारियेां ने विरोध प्रदर्शन किया। बीकानेर, जयपुर, उदयपुर, कोटा, अजमेर, भरतपुर एंव जोधपुर संभाग मुख्यालयों पर भी विरोध प्रदर्शन किया।

अब 1 सितंबर से ई-मित्र केंद्रों पर नई रेट लिस्ट

प्रदेश की राजधानी में जेएलएन मार्ग, मालवीय नगर स्थित एमएनआईटी पर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सचिन पायलट सहित अन्य कांग्रेस के पदाधिकारी भी मौके पर धरनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद सचिन ने सोशल मीडिया पर टविट् कर इसकी जानकारी भी दी।

सचिन पायलट ने कहा कि इन परीक्षा से देशभर के लाखों विद्यार्थियेां को आप कोरोना के संक्रमण के खतरे में डालना चाहते हैं। आज के इस दौर में सभी लोग कारोना के संक्रमण के शिकार हो रहे है, इससे हम सभी भी बचने की कोशिश करते हैं, आप लाखों बच्चों को देशभर के सैंटर पर भेजेंगे, आप लाखों बच्चों को संक्रमण के खतरे में डालना चाहते हो। इसलिए कांग्रेस पूरी ताकत के साथ इस मुद्दे को रख रहे हैं। केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि जिद करना बुरा है। केंद्र सरकार ने जो जिद और हट है, इसलिए हम यहां खड़े हैं।

कोरोना संक्रमण काल मे केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा जबरन नीट और जेईई की परीक्षा करवाने के विरोध में आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर बीकानेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा केंद्र सरकार के मंत्री के कार्यालय सांसद सेवा केंद्र के आगे जिला अध्यक्ष् यशपाल गहलोत के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को राजी करने में जुटा शीर्ष नेतृत्व, आसान नहीं होगी तिवाडी, मानवेन्द्र की भाजपा में वापसी

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version