जयपुर में नाकाबंदी कर रहे ट्रेफिक पुलिस कांस्टेबल को ट्रक ने कुचला

जयपुर। जयपुर-आगरा हाइवे (Jaipur Agra Highway) पर गुरुवार शाम को तेज गति से आ रहे ट्रक ने (Traffic police)नाकाबंदी में ड्यूटी दे रहे एक ट्रेफिक कांस्टेबल को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हेा गई। तेज गति से आया ट्रक कांस्टेबल करीब दो सौ मीटर तक घसीटता हुआ चला गया। पुलिस को सूचना मिलने अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस कंट्रोल के आदेश के बाद दोपहर 3 बजे शाम 5 बजे तक तरह हाइवे पर नाकाबंदी की जा रही थी। इस घटना की सूचना पाकर डीसीपी ट्रेफिक आदर्श सिद्धू सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार प्रभारी एएसआई बाबूलाल चौधरी की अगुवाई में पुलिस टीम खोनागोरियान इलाके में जयपुर- आगरा हाइवे पर कानोता जाने वाले तिराहे पर कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान कानोता से जयपुर की तरफ तेज गति से आ रहे ट्रक को आते देखकर ड्राइवर कांस्टेबल परताराम रोड़ पर आए और ट्रक को रुकने का इशारा किया।

कांस्टेबल के रुकने के इशारे पर ट्रक चालक ने बिना परवाह किए गाड़ी की रफ्तार कम नहीं की और कांस्टेबल परताराम (50) शाहजहांपुर, जिला अलवर को ट्रक ने कुचल दिया और काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया।

इस हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया। हाईवे पर लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे मोर्चरी पहुंचाया। उनकी ड्यूटी हाइवे पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने वाली इंटरसेप्टर पर बतौर ड्राइवर थी।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version