जयपुरिया में आयोजित हुई एचआर कॉन्क्लेव

जयपुर। जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, (Jaipuria Institute of Management) जयपुर में ‘डीमेन्स्टिीफाइंग दी चैलेंजिज एण्ड ऑपॉच्युनिटीज ऑफ एचआर इन दा चैलेंजिंग टाइम्स ऑफ पैंडेमिक’ विषय पर ऑनलाइन एचआर कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया। कॉन्क्लेव में निपुन वाधवा, एवीपी, पीपल डवलपमेंट, रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड, सुश्री किरणप्रीत कौर डायरेक्टर एचआर मैरिएट इंटरनेशनल, डॉ. जयेंद्र चतुर्वेदी, हेड एचआर, पायस डेयरी, शाजी अब्राहम, प्रमुख, एलएंडडी, आईडीएफसी व सुश्री भारती गोविंदानी, जयपुरिया, जयपुर की छात्र पैनलिस्ट थी।

जयपुरिया, जयपुर के निदेशक डॉ. प्रभात पंकज, मानव संसाधन क्षेत्र के चेयरमैन डॉ. अन्वय भार्गव, डॉ. अभिषेक सिंह ने सत्र का उद्घाटन किया। इस दौरान पैनलिस्ट ने नेतृत्व, दृष्टि, निष्पादन और उनके महत्व पर प्रकाश डाला। वक्ताओं ने कोरोना महामारी के अभूतपूर्व संकट में नौकरी की सुरक्षा और वेतन वृद्धि के संबंध में मंथन किया। उन्होंने वर्तमान आर्थिक मंदी से उभरकर देश को मजबूत करने पर अपने विचार व्यक्त किए। प्रतिभागियों ने कहा कि कम्युनिकेशन, कनेक्टिविटी, लीडरशिप और मल्टी टास्किंग से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है। कर्मचारी की व्यस्तता और एम्प्लॉई पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

डॉ. अपर्णा मेंहदीरत्ता ने अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने के लिए मेहमानों की सराहना करते हुए सम्मेलन का समापन किया। एचआर कॉन्क्लेव के कॉ-ऑर्डिनेटर डॉ. अन्वय भार्गव ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version