जयपुर में 21 वर्षीय कालेज छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, युवक गिरफतार

जयपुर। प्रदेश की राजधानी में अपराध इस कदर बढ़ते जा रहे है कि अब दिनदहाड़े भी लोग अपने आपको सुरक्षित महसूस नही कर रहे है। शनिवार को आदर्श नगर पुलिसथाना क्षेत्र में सुबह करीब 10ः30 बजे पेपर देकर महाविद्यालय से बाहर आई 21 वर्षीय युवती पर युवक द्वारा पहले चाकू से हमला फिर गोली मार कर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफतार किया है। युवती यंहा परीक्षा देने आई थी।

ये है पूरा मामला

राजस्था की राजधानी के कनोडिया महाविधालय में बीएससी अंतिम वर्ष (BSC Final Year Student)में अध्ययनरत छात्रा गरीमा (21) निवासी नवलगढ़, झुंझुनू की रहने वाली थीं। कोरोना काल में महाविद्यालय बंद होने पर घर से ही पढ़ाई कर रही थी, लेकिन अब महाविद्यालय खुलने पर बीएससी का पेपर देने वैदिक कन्या कॉलेज पहुंची थी। इसी दौरान धौलपुर के विष्णु ने सरेराह पहले छात्रा को चाकू मारा, फिर तीन गोली मारकर मौके से फरार होने लगा तो स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवक ने गोली मारने के बाद पिस्तौल भी मौके पर ही फैंक दिया।

पुलिस ने गंभीर घायल युवती को ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया, जंहा उसकी मौत हेा गई।

डीसीपी राहुल जैन ने बताया कि आरोपी युवक विष्णु चौधरी जो कि धौलपुर का रहने वाला है। यंहा पर आरएएस की कोचिंग कर तैयारी कर रहा है। आरोपी को घटना स्थल से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। आरोपी युवक जो ज्योति नगर, जयपुर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है।

सूत्र बतातें है कि आरोपी युवक और युवती में पिछले दो साल से जान पहचान थी। पकड़े एक युवक के साथ ही एक और आरोपी था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचे साक्ष्य एकत्रित किए।

पूरे मामले आरोपी युवक और मृतक युवती दोनों के फोन जब्त कर लिए गए हैं। जिसके बाद दोनों की कॉल डीटेल खंगाली जा रही है।

पुलिस युवक के बारे में जानकारी एकत्रित कर उससे पूछताछ कर रही है।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version