राजस्थान में भाजपा बिजली बिल माफी को लेकर 31 अगस्त को करेगी विरोध-प्रदर्शन

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (BJP)की और से 31 अगस्त को (Waive Electricity Bill in Rajasthan) प्रदेशभर के जीएसएस और उपखण्ड स्तर पर तीन महीनों के बिजली के बिलों की माफी के लिए प्रदेशव्यापी विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा। इसकी जानकारी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने दी।

राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत या सचिन पायलट बन सकते हैं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष

उन्होने कहा कि 02 सितम्बर को सभी जिला मुख्यालयों पर जिला कलेक्टर्स को भाजपा के सभी जनप्रतिनिधि, सांसद, विधायकगण एवं पंचायतों के जनप्रतिनिधि ज्ञापन देंगे। भाजपा राजस्थान के पदाधिकारी और जिलाध्यक्षों की सेमी वर्चुअल बैठक आयोजित की गई, जिसमें प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई और केन्द्र की मोदी सरकार की योजनाओं को प्रदेश के आमजन तक पहुंचाने के लिए विशेष कार्ययोजना पर मंथन किया गया।

डॉ. पूनियां ने कहा कि प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में बिजली बिलों की माफी, वीसीआर से परेशान किसान, ट्डिडी के हमलों से फसलों को हुए नुकसान, सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी, अवैध खनन, बढ़ते अपराध, ठप पड़े विकास कार्य, राशन वितरण में भेदभाव, लम्बित भर्तियां, बेरोजगारी भत्ता, कोरोना कुप्रबन्धन, भ्रष्टाचार सहित प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेस सरकार को घेरने पर चर्चा हुई।

डब्ल्यूएचओ प्रमुख ने कहा 2 साल के अंदर खत्म हो सकती है कोविड-19 महामारी

पत्रकारों के सवालों को जवाब देते हुए डॉ. पूनियां ने कहा कि भाजपा ने सभी जिलों में कार्यकारिणी का गठन पूरा कर लिया है। मण्डलों के गठन की प्रक्रिया लगभग पूरी हो चुकी है और बूथों की प्रक्रिया को भी जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। प्रदेश की नई कार्यकारिणी का पूरे प्रदेशभर से सोशल इंजीनियरिंग को ध्यान में रखते हुए गठन किया गया है।

कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन, सुधार की मांग को लेकर सोनिया को लिखी गई चिट्ठी

गहलोत को लेकर कांग्रेस में बनी आम सहमति या बनी रहेगी यथास्थिति?

एसएमएस के गर्ल्स हॉस्टल में शराब पीकर घुसी युवती, फिल्मी अदांज में तोड़फोड़ कर रुपए भी निकाले

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version